लाइव टीवी

Video: पाकिस्‍तान की हार से बौखलाए पीसीबी चेयरमैन रमीज राजा, भारतीय पत्रकार का मोबाइल छीनने की कोशिश की

Updated Sep 12, 2022 | 13:53 IST

Ramiz Raja lost his cool at an Indian reporter: पीसीबी के चेयरमैन रमीज राजा एक भारतीय पत्रकार पर भड़क गए, जिन्‍होंने एशिया कप के फाइनल में पाकिस्‍तान की हार से संबंधित सवाल किया। रमीज राजा ने भारतीय पत्रकार का फोन खींचकर दूर करने की कोशिश की।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
रमीज राजा
मुख्य बातें
  • भारतीय पत्रकार पर भड़क गए पीसीबी चेयरमैन रमीज राजा
  • पत्रकार ने रमीज राजा से एशिया कप में पाकिस्‍तान की हार पर सवाल किया था
  • रमीज राजा ने पत्रकार का फोन पकड़ने की कोशिश की

दुबई: एशिया कप 2022 के फाइनल में श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्‍तान टीम की हार के बाद पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा का रविवार को बर्ताव अच्‍छा नहीं रहा। रमीज राजा दुबई स्‍टेडियम के बाहर एक भारतीय पत्रकार पर भड़क गए और उसका फोन तक छीनने की कोशिश की। बता दें कि पाकिस्‍तान को फाइनल में श्रीलंका के हाथों 23 रन की शिकस्‍त झेलनी पड़ी। भारतीय पत्रकार ने रमीज राजा से पाकिस्‍तान की हार की जनता में निराशा से संबंधित सवाल किया, जिस पर पीसीबी चेयरमैन का बुरा बर्ताव सभी को देखने को मिला।

भारतीय पत्रकार ने रमीज राजा से पूछा कि अगर उन्‍हें पाकिस्‍तानी जनता को अपने घर में कोई संदेश देना हो, जो हार से दुखी हो। तब रमीज राजा ने जवाब दिया, 'आप जरूर भारत से होंगे और बहुत खुश होंगे कि पाकिस्‍तान हार गया।' पत्रकार ने जवाब दिया कि वो भी नाखुश हैं और दोनों के बीच कुछ सेकंड बातचीत चली और फिर गुस्‍से में राजा ने पत्रकार का मोबाइल फोन पकड़ा और नीचे करने के बाद वापस किया। इसके बाद रमीज राजा ने अन्‍य पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए।

रमीज राजा को अपने इस बर्ताव के कारण काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। बता दें कि पाकिस्‍तान ने एशिया कप 2022 फाइनल में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। श्रीलंका ने भानुका राजपक्षा (71*) और वनिंदु हसरंगा (36) की शानदार पारियों की बदौलत 20 ओवर में 170/6 का स्‍कोर बनाया। जवाब में पाकिस्‍तान की टीम 20 ओवर में 147 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। 

बाबर आजम के नेतृत्‍व वाली पाकिस्‍तान की तरफ से केवल मोहम्‍मद रिजवान और इफ्तिखार अहमद ही क्रीज पर कुछ देर संघर्ष करते हुए दिखे। अन्‍य बल्‍लेबाजों ने काफी निराश किया। श्रीलंका ने जहां छठी बार एशिया कप खिताब जीता। वहीं एशिया कप फाइनल के इतिहास में वो चौथी बार पाकिस्‍तान के सामने थी और तीसरी बार उसने खिताब जीतने में सफलता हासिल की।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल