लाइव टीवी

सीपीएल 2020 से हटे रामनरेश सरवन, क्रिस गेल के साथ हुआ विवाद तो वजह नहीं?

Updated Aug 13, 2020 | 14:49 IST

कुछ महीने पहले क्रिस गेल के साथ हुए विवाद की वजह से सुर्खियों में आने वाले वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर रामनरेश सरवन सीपीएल 2020 से अलग हो गए हैं। जानिए क्या है वजह।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
रामनरेश सरवन
मुख्य बातें
  • रामनरेश सरवन ने सीपीएल 2020 के आगाज से पहले छोड़ा टीम का साथ
  • उनकी जगह अब पूर्व स्पिनर रेयान ऑस्टिन निभाएंगे जमैका तलावास का सहायक कोच की भूमिका
  • कुछ महीने पहले क्रिस गेल के साथ हुआ था विवाद, गेल ने सरवन को बताया था कोरोना से भी खतरनाक

बारबाडोस: कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) फ्रेंचाइजी जमैका तलावास के सहायक कोच रामनरेश सरवन व्यक्तिगत कारणों से लीग के इस सीजन हट गए हैं। सरवन की अनुपस्थिति में वेस्टइंडीज के पूर्व स्पिनर रेयान ऑस्टिन को जमैका तलावास का सहायक कोच नियुक्त किया गया है।

जमैका तलावास के सीईओ जेफ मिलर ने त्रिनिदाद न्यूजडे से कहा, सरवन ने निजी काम के लिए छुट्टी मांगी, जिसे मंजूर कर लिया गया है। सरवन की वजह से काफी फायदा मिलता है। उनके पास जो अनुभव और जानकारी है और जिस तरह से इतने सालों तक उन्होंने क्रिकेटरों को अहम सलाह दी, उन सभी चीजों का इस सीजन हमें नुकसान होगा।18 अगस्त से शुरू होने वाली लीग के इस सीजन में 33 मैच खेले जाएंगे। केवल दो ही स्टेडियम पूरे टूर्नामेंट में मैचों की मेजबानी करेगी। 

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही सरवन एक विवाद में फंस गए थे। क्रिस गेल ने सरवन पर गंभीर आरोप लगाए थे। गेल को जमैका तलावाज टीम से रिलीज कर दिया गया था और गेल का मानना था कि इसके पीछे सबसे बड़ा हाथ रामनरेश सरवन का था। सीपीएल 2020 में तालावास की टीम को अपना पहला मुकाबला 19 अगस्त को सेंट लूसिया जोकस के खिलाफ खेलना हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल