लाइव टीवी

आठ गेंदबाज लगा दिए फिर भी रवि चौहान को नहीं रोक पाई केरल की टीम, सेमीफाइनल में पहुंची सर्विसेस

Updated Dec 22, 2021 | 19:44 IST

Vijay Hazare Trophy, Services vs Kerala: विजय हजारे ट्रॉफी 2021-22 के चौथे क्वार्टर फाइनल में सर्विसेस ने केरल को मात देकर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
सर्विसेस ने विजय हजारे ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में केरल को हराया
मुख्य बातें
  • विजय हजारे ट्रॉफी 2021-22
  • चौथे क्वार्टर फाइनल में सर्विसेस ने केरल को मात दी
  • रवि चौहान की धमाकेदार पारी के दम पर जीती सर्विसेस

KER vs SER, VHT 2021-22: बुधवार को विजय हजारे ट्रॉफी 2021-22 के चौथे क्वार्टर फाइनल मैच में केरल की टीम के सामने थी सर्विसेस की टीम। इस घरेलू वनडे मैच में संजू सैमसन की अगुवाई वाली केरल ने 176 रनों का लक्ष्य दिया था लेकिन जब वे लक्ष्य का बचाव करने उतरे तो 8 गेंदबाज लगाने के बावजूद, वे रवि चौहान और कप्तान रजत पालीवाल की धुआंधार पारियों को नहीं रोक सके। नतीजतन केरल को 115 गेंदें बाकी रहते 7 विकेट से करारी हार मिली और सर्विसेस ने सेमीफाइनल में जगह बनाई।

विजय हजारे ट्रॉफी के इस चौथे क्वार्टर फाइनल मुकाबले में, केरल के 40.4 ओवरों में 175 के मामूली लक्ष्य को सर्विसेज ने 30.5 ओवरों में ही पूरा कर लिया। रवि चौहान (90 गेंदों में 95) और रजत पालीवाल (86 गेंदों पर नाबाद 65) रन बनाकर टीम को जीत दिलाई। इस दौरान केरल ने तकरीबन अपनी पूरी टीम से गेंदबाजी करा डाली लेकिन सिर्फ दो ही गेंदबाजों को तीन विकेट के रूप में सफलता हासिल हुई।

इससे पहले, रोहन एस कुन्नुमल (106 गेंदों में 85 रन) और विनूप शीला मनोहरन (54 गेंदों में 41 रन) की प्रभावशाली पारियों के बावजूद केरल 175 रनों पर ही सिमट गया था। केरल के बल्लेबाज सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचने में नाकाम रहे।

सर्विसेज जहां पहले सेमीफाइनल में हिमाचल प्रदेश के खिलाफ सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेलेंगी, वहीं सौराष्ट्र का सामना दूसरे सेमीफाइनल में तमिलनाडु से होगा। दोनों मैच 24 दिसंबर को खेले जाएंगे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल