लाइव टीवी

गब्बर सिंह की नकल करते नजर आए भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन, वीडियो हुआ वायरल

Updated Dec 22, 2021 | 20:05 IST

Shikhar Dhawan's Gabbar Singh mimicry video: दिग्गज भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो शोले फिल्म के मशहूर किरदार गब्बर सिंह की नकल करते नजर आ रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
शिखर धवन
मुख्य बातें
  • भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन का वीडियो हुआ वायरल
  • वीडियो में गब्बर सिंह की नकल करते दिखाई दे रहे हैं शिखर धवन
  • टीम इंडिया से बाहर चल रहे शिखर धवन को गब्बर नाम से भी जाना जाता है

टीम इंडिया के धुरंधर बल्लेबाज शिखर धवन इस समय सोशल मीडिया पर कुछ मजेदार पोस्ट करके अपना समय बिता रहे हैं। धवन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो मशहूर हिंदी फिल्म 'शोले' के विलेन गब्बर सिंह की नकल करते नजर आ रहे हैं। वैसे शिखर धवन को प्यार से गब्बर भी बुलाया जाता है।

वीडियो में, शिखर धवन को गब्बर के डायलॉग की नकल करते हुए देखा जा सकता है। वह वीडियो में एक व्यक्ति से पूछते हैं कि, "कितने आदमी थे?" उस व्यक्ति ने पंजाबी में उत्तर दिया कि वह नहीं जानता कि कितने आदमी थे। इस दौरान बाएं हाथ के बल्लेबाज का पोस्ट जल्द सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

धवन का आईपीएल में अच्छा सीजन रहा था, लेकिन उन्हें भारत के टी20 विश्व कप टीम में शामिल नहीं किया गया था और अनुभवी बल्लेबाज बाद में घरेलू विजय हजारे ट्रॉफी में अपनी छाप छोड़ने में असफल रहे। वह आखिरी बार श्रीलंका के दौरे के दौरान खेले थे जहां उन्होंने टीम का नेतृत्व किया था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल