लाइव टीवी

बतौर कप्तान पहली जीत मिली तो जडेजा ने दिया ये बयान, अपनी पत्नी के लिए भी कही बड़ी बात

Updated Apr 13, 2022 | 07:25 IST

Ravindra Jadeja on CSK vs RCB Match: चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराकर आईपीएल 2022 में अपनी पहली जीत दर्ज की। जानिए, चेन्नई के विजयी परचम फहराने पर कप्तान रवींद्र जडेजा ने क्या कुछ कहा?

Loading ...
रवींद्र जडेजा (तस्वीर साभार- आईपीएल)
मुख्य बातें
  • इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022
  • चेन्नई सुपर किंग्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर
  • चेन्नई ने पांचवें मैच में जाकर खोला जीत का खाता

महेंद्र सिंह धोनी द्वारा चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की कप्तानी छोड़ने के बाद कमान संभालने वाले ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को मंगलवार को बड़ी राहत मिली। जडेजा की अगुवाई में चेन्नई ने आईपीएल 2022 में के लगातार चार हार झेलने के बाद अपनी पहली जीत दर्ज की। सीएसके ने रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को 23 रन से हराकर जीत का खाता खोला। चेन्नई ने शिवम दुबे (46 गेंदों में नाबाद 95) और रॉबिन उथप्पा (50 गेंदों में 88) की आतिशी पारियों के दम पर 216 रन का पहाड़ खड़ा किया और फिर बैंगलोर को निर्धारित 20 ओवर में 193/9 पर रोक दिया। इसी के साथ आरसीबी का पिछले तीन मैचों से चल रहा विजयी रथ थम गया।

पहली जीत के बाद जडेजा ने दिया ये बयान

चेन्नई के विजयी परचम फहराने के बाद जडेजा ने कहा कि बतौर कप्तान यह मेरी पहली जीत है। मैं इसे अपनी पत्नी और टीम को समर्पित करना चाहता हूं, क्योंकि पहली जीत हमेशा खास होती है। पिछले चार मैचों में हम लाइन पार नहीं कर सके थे। लेकिन इस मर्तबा एक टीम के रूप हम अच्छा खेले। बल्लेबाजी यूनिट ने अच्छा काम किया। रॉबिन और शिवम ने शानदार बल्लेबाजी की। बॉलर्स ने भी गेंद से बखूबी योगदान दिया। हमारे मैनेजमेंट ने मुझ पर दबाव नहीं डाला। वे हमेशा मेरे पास आते और प्रेरित करते। 

यह भी पढ़ें: चेन्नई की लगातार चौथी हार के बाद क्या बोले कप्तान रवींद्र जडेजा?

'अब भी सीनियर खिलाड़ियों की राय ले रहा'

जडेजा ने आगे कहा कि एक कप्तान के तौर पर मैं अब भी सीनियर खिलाड़ियों की राय ले रहा हूं। माही भाई हैं। मैं हमेशा उनके पास जाता हूं और चर्चा करता हूं। एक नई भूमिका में ढल रहा हूं और मैं अभी भी सीख रहा हूं। हर मैच के साथ बेहतर होने की कोशिश कर रहा हूं। हमारे ड्रेसिंग रूम में काफी अनुभव है। अनुभव मैच में काम आता है। हम जल्दी नहीं घबराते। हम खुद को शांत रखने की कोशिश करते हैं। हम सकारात्मक क्रिकेट खेलना चाहते हैं। हम कड़ी मेहनत करने की कोशिश करेंगे। हमें मोमेंटम मिल गया है। हम कोशिश करेंगे और मोमेंटम को बरकरार रखेंगे।

यह भी पढ़ें: 'धोनी भाई ने मुझे बता दिया था', कप्‍तानी का दबाव झेलने पर रवींद्र जडेजा का बेबाक बयान

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल