लाइव टीवी

विराट को लेकर 12 बजे इस ट्विटर अकाउंट ने दे दी थी बड़ी जानकारी, केएल राहुल ने एक घंटे बाद बताया

Updated Jan 03, 2022 | 18:41 IST

Virat Kohli latest injury update: टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली एक दिन पहले तक पूरी तरह ठीक थे लेकिन अचानक वो दूसरे टेस्ट से ठीक पहले बाहर हो गए। इसकी सूचना सबसे पहले ट्विटर पर घोषित हो गई थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
विराट कोहली
मुख्य बातें
  • भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका दूसरा टेस्ट मैच
  • विराट कोहली पीठ में दर्द के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हुए
  • केएल राहुल से एक घंटा पहले ट्विटर पर घोषित हो गई थी सूचना

IND vs SA 2nd Test: पीठ के ऊपरी हिस्से में तकलीफ के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट से बाहर हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली की स्लिप डिस्क की समस्या फिर उभर गई लगती है जिसकी वजह से वह 2018 में इंग्लिश काउंटी क्रिकेट नहीं खेल सके थे। कोहली अगर खेलते तो यह उनका 99वां टेस्ट होता लेकिन उनकी फिटनेस समस्या ने उनसे जुड़े मसलों को और बढ़ा दिया है।

विराट कोहली ने रविवार को दोपहर को नेट पर अच्छा खासा अभ्यास किया और कोच राहुल द्रविड़ ने भी कोई संकेत नहीं दिया कि उनकी साढे तीन साल पुरानी तकलीफ फिर ताजा हो गई है। कोहली ने अपने अभ्यास सत्र की कुछ तस्वीरें भी डाली थी यानी कल तक वह ठीक थे और टेस्ट के दिन सुबह ही उन्हें तकलीफ शुरू हुई। वहीं उनकी आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने केएल राहुल की तस्वीर के साथ ट्वीट किया, ‘‘अब नजरें वांडरर्स पर जहां टीम इंडिया के पास श्रृंखला जीतने का मौका।’’

यह ट्वीट दोपहर 12 बजे किया गया यानी टॉस के समय राहुल द्वारा कोहली की चोट की जानकारी दिये जाने से एक घंटा पहले । राहुल आरसीबी टीम का हिस्सा भी नहीं है।

ये भी पढ़ेंः कप्तान बनते ही केएल राहुल ने 32 साल बाद दोहराया ये कारनामा

आरसीबी ने हालांकि राहुल का जिक्र भारतीय कप्तान के रूप में नहीं किया। कोहली को 2018 में स्लिप डिस्क की समस्या आई थी और डॉक्टरों ने उन्हें सर्रे के लिये काउंटी क्रिकेट नहीं खेलने की सलाह दी थी। वह तीन से चार महीने क्रिकेट से दूर रहे थे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल