लाइव टीवी

टी20 विश्व कप टीम में चुने जाने पर RCB ने दिनेश कार्तिक को दी खास बधाई, जवाब भी मिला

Updated Sep 14, 2022 | 17:41 IST

RCB conratulate Dinesh Karthik: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम ने अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को टी20 विश्व कप टीम में शामिल किए जाने पर बधाई दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
दिनेश कार्तिक
मुख्य बातें
  • टी20 विश्व कप 2022
  • आरसीबी ने दिनेश कार्तिक को टीम में जगह मिलने पर बधााई दी
  • दिनेश कार्तिक ने भी दिया आरसीबी के ट्वीट का जवाब

आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए घोषित टीम इंडिया में शामिल होने पर बधाई दी और कहा कि फ्रेंचाइजी के लिए इससे ज्यादा खुशी की बात कुछ और नहीं हो सकती। कार्तिक ने भी इस ट्वीट का जवाब दिया है।

आरसीबी ने ट्वीट किया, "हम आपके लिए इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकते, दिनेश कार्तिक! एक विशेष खिलाड़ी के रूप में विशेष वापसी। आरसीबी ने ट्वीट किया और कैप्शन के साथ एक वीडियो पोस्ट किया, "सपने सच होते हैं।"

आईपीएल 2022 में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ भारत के लिए शानदार वापसी करने वाले कार्तिक आरसीबी और राष्ट्रीय टीम के लिए एक फिनिशर की भूमिका निभा रहे हैं। उनके प्रभावशाली स्ट्राइक रेट और फिनिशिंग कौशल को देखते हुए, अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने टी20 विश्व कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम में अनुभवी क्रिकेटर को चुना है।

37 वर्षीय खिलाड़ी को आस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू श्रृंखला खेलने के लिए घोषित टीम में भी शामिल किया गया है। उन्होंने पहले उल्लेख किया था कि भारत के लिए खेलने की प्रेरणा हमेशा की तरह मजबूत है। सोशल मीडिया पर आरसीबी की तारीफ के जवाब में कार्तिक ने फ्रेंचाइजी को 'थैंक्यू' कहा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल