लाइव टीवी

IND vs HK: तो इसलिए हांगकांग के खिलाफ मैच से बाहर हुए हार्दिक पांड्या

Updated Aug 31, 2022 | 20:29 IST

Hardik Pandya latest update, India vs Hong Kong, Asia Cup 2022: भारत और हांगकांग के बीच एशिया कप 2022 के मैच में भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या बाहर बैठे। जानिए इसकी वजह।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
Hardik Pandya out of Hong Kong match
मुख्य बातें
  • एशिया कप 2022
  • भारत बनाम हांगकांग
  • आखिर क्यों हांगकांग के खिलाफ बाहर बैठे हार्दिक पांड्या

India vs Hong Kong, Asia Cup 2022: भारत और हांगकांग के बीच एशिया कप 2022 के मुकाबले के लिए जब टॉस के बाद भारतीय प्लेइंग-11 का ऐलान हुआ तो सबके लिए एक चौंकाने वाली खबर सामने आई। भारत-पाकिस्तान मैच में हीरो की भूमिका निभाने वाले टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को बाहर बैठाने का फैसला लिया गया। हार्दिक पांड्या को हांगकांग के खिलाफ क्यों बाहर रखा गया, आइए जानते हैं।

हांगकांग के खिलाफ मैच में टॉस के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने बताया कि आज के मैच में हार्दिक पांड्या नहीं खेलेंगे और उनकी जगह रिषभ पंत को मौका दिया जाएगा। रोहित ने बताया कि हार्दिक पांड्या को आराम दिया गया है। जाहिर तौर पर हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ मैच बड़ा नहीं है और टीम इंडिया आने वाले दिनों के लिए पांड्या को पूरी तरह फिट चाहती है इसलिए उनको आराम देने का फैसला लिया गया।

गौरतलब है कि रिषभ पंत को पाकिस्तान के खिलाफ मैच से बाहर रखा गया था और विकेटकीपर के रूप में दिनेश कार्तिक को प्राथमिकता दी गई थी। इसके अलावा रविचंद्रन अश्विन को एक बार फिर टीम में मौका नहीं मिला।

IND vs HK LIVE SCORE: भारत-हॉन्ग कॉन्ग एशिया कप मैच का ताजा स्कोर व अपडेट्स यहां क्लिक करके जानिए

हांगकांग के खिलाफ भारत की प्लेइंग-11 ऐसी है

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा, दिनेश कार्तिक, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, युजवेंद्र चहल और अर्शदीप सिंह।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल