लाइव टीवी

रोहित शर्मा का करारी शिकस्‍त के बाद इन लोगों पर फूटा गुस्‍सा, कहा- अगले मैच से पहले इस गलती पर ध्‍यान देंगे

Updated Sep 21, 2022 | 06:43 IST

Rohit Sharma statement after India's defeat: भारतीय टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा ने ऑस्‍ट्रेलिया के हाथों पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में 4 विकेट से शिकस्‍त मिलने के बाद बड़ा बयान दिया है। रोहित ने बताया कि वो गेंदबाजी और फील्डिंग से काफी नाराज हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
रोहित शर्मा
मुख्य बातें
  • भारत को पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में 4 विकेट की शिकस्‍त मिली
  • रोहित शर्मा ने हार का जिम्‍मेदार गेंदबाजों और फील्‍डरों को ठहराया
  • रोहित शर्मा ने कहा कि 208 रन की लक्ष्‍य की जा सकती थी

मोहाली: भारतीय टीम को रविवार को ऑस्‍ट्रेलिया के हाथों पहले टी20 इंटरनेशनल मैचें में 4 गेंदें शेष रहते 4 विकेट की शिकस्‍त सहनी पड़ी। भारतीय टीम ने पहले बल्‍लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 208 रन बनाए। जवाब में ऑस्‍ट्रेलिया ने 19.2 ओवर में 6 विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया। टीम इंडिया के कप्‍तान गेंदबाजी और फील्डिंग से खुश नहीं थे। रोहित ने कहा कि भारतीय टीम ने मैदान में मिले मौकों का फायदा नहीं उठाया और गेंदबाजी भी खराब रही।

रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा, 'मुझे नहीं लगता कि हमने उतनी अच्छी गेंदबाजी की। 200 रन का स्कोर बचाव के लिये काफी अच्छा है, लेकिन हमने मैदान में मिले (कैच लपकने के) मौकों का फायदा नहीं उठाया।' भारत ने ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (नाबाद 71 रन) और सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (55 रन) के अर्धशतकों के अलावा सूर्यकुमार यादव (46 रन) की बदौलत छह विकेट पर 208 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया।

रोहित शर्मा ने कहा, 'मुझे लगता है हमने अच्छी बल्लेबाजी की। हमारे लिये यह समझने के लिये अच्छा मैच रहा कि हम कहां गलत रहे और अगले मैच में हम क्या बेहतर कर सकते हैं।' ऑस्ट्रेलिया ने कैमरन ग्रीन (61 रन) के अर्धशतक के बाद मैथ्यू वेड की 21 गेंद में 45 रन की नाबाद पारी से श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली।

वहीं ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच ने कहा, 'अच्छा मुकाबला रहा। निश्चित रूप से अंत में ओस से हमें मदद मिली। हमारे लिये कुछ अच्छी भागीदारियां रहीं। खिलाड़ियों ने अच्छी आक्रामकता दिखायी और मैच की लय बदलने की कोशिश की जो काफी अच्छा रहा।' कैमरन ग्रीन ने 30 गेंद में आठ चौके और चार छक्के से 61 रन बनाये। उन्हें 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल