लाइव टीवी

WI vs IND, 3rd T20I: रोहित शर्मा तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में क्‍यों हुए रिटायर्ड हर्ट? क्‍या ये है असली वजह

Updated Aug 03, 2022 | 00:30 IST

Rohit Sharma retired hurt in 3rd T20I: भारतीय टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा मंगलवार को वेस्‍टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में रिटायर्ड हर्ट हुए। रोहित शर्मा जब रिटायर्ड हर्ट हुए तब वो 5 गेंदों में एक चौके और एक छक्‍के की मदद से 11 रन बना चुके थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
रोहित शर्मा रिटायर्ड हर्ट हुए
मुख्य बातें
  • रोहित शर्मा वेस्‍टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 में रिटायर्ड हर्ट हुए
  • रोहित शर्मा जब रिटायर्ड हर्ट हुए तब 5 गेंदों में एक चौके और एक छक्‍के की मदद से 11 रन बना चुके थे
  • फिजियो ने बताया कि रोहित शर्मा पीठ दर्द की समस्‍या के कारण रिटायर्ड हर्ट हुए

सेंट किट्स: भारतीय टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा मंगलवार को वेस्‍टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में रिटायर्ड हर्ट होकर डगआउट लौट गए। रोहित शर्मा जब रिटायर्ड हर्ट हुए तब 5 गेंदों में एक चौके और एक छक्‍के की मदद से नाबाद 11 रन बनाकर खेल रहे थे। रोहित शर्मा बीच पिच पर असहज नजर आए और उनके उपचार के लिए फिजियो मैदान पर आए। फिजियो के साथ लंबी बातचीत के बाद रोहित शर्मा ने मैदान से बाहर जाने का फैसला किया और यह देखकर फैंस हैरान रह गए।

भारतीय टीम के फिजियो ने रोहित शर्मा के बारे में अपडेट दी है कि वो पीठ दर्द से जूझ रहे हैं, जिसके चलते रिटायर्ड हर्ट होने का फैसला किया। कुछ देर बाद बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल्‍स के जरिये पुष्टि की है कि रोहित शर्मा को पीठ दर्द है। बोर्ड ने बताया कि बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी प्रगति पर ध्‍यान दे रही है। अब देखना होगा कि वेस्‍टइंडीज के खिलाफ शनिवार और रविवार को होने वाले चौथे व पांचवें टी20 इंटरनेशनल मैचों में रोहित शर्मा उपलब्‍ध रह पाते हैं या नहीं। बता दें कि रोहित शर्मा की जगह बल्‍लेबाजी करने के लिए श्रेयस अय्यर आए।

भारतीय टीम तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में 165 रन के लक्ष्‍य का पीछा कर रही है। रोहित शर्मा के रिटायर्ड हर्ट होने का दबाव भारतीय टीम पर जरा भी नजर नहीं आ रहा है। खबर लिखे जाने तक भारत ने 8 ओवर में बिना विकेट गवाएं 74 रन बना लिए हैं। सूर्यकुमार यादव और श्रेयस अय्यर के बीच अब तक 55 रन की साझेदारी हो चुकी है। बता दें कि रोहित शर्मा दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में गोल्‍डन डक पर आउट हो गए थे। इसी के साथ उनके नाम शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया था।

रोहित शर्मा टी20 इंटरनेशनल मैचों में सबसे ज्‍यादा बार गोल्‍डन डक पर आउट होने वाले भारतीय बल्‍लेबाज बन गए हैं। यह चौथा मौका रहा, जब रोहित शर्मा टी20 इंटरनेशनल मैच में पहली गेंद पर आउट हुए। इसके अलावा रोहित शर्मा टी20 इंटरनेशनल मैचों में गोल्‍डन डक पर आउट होने वाले दूसरे भारतीय कप्‍तान बने। इससे पहले शिखर धवन श्रीलंका के खिलाफ 2021 में तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में बिना खाता खोले आउट हुए थे। अब रोहित शर्मा भी इस अनचाहे क्‍लब का हिस्‍सा बन गए हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल