लाइव टीवी

पति शोएब मलिक के जन्मदिन पर सानिया मिर्जा ने शेयर किया खास पोस्ट, यहां देखें

Updated Feb 01, 2021 | 21:03 IST

Sania Mirza Instagram post on Shoaib Malik's Birthday: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपने पति शोएब मलिक के जन्मदिन पर एक खास इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
शोएब मलिक और सानिया मिर्जा

नई दिल्लीः पाकिस्तान के सीनियर क्रिकेटर शोएब मलिक आज (1 फरवरी) अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर उनकी पत्नी व भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खास तस्वीर शेयर की और इस फोटो के साथ उन्होंने एक स्पेशल संदेश भी लिखा।

शोएब मलिक बेशक 40 साल के हो गए हैं लेकिन अब भी वो खेल में सक्रिय हैं और दुनिया भर में तमाम क्रिकेट लीग खेलने के लिए जाते रहते हैं। ऐसे में परिवार के साथ समय बिताने का समय कम ही मिल पाता है। हालांकि सानिया मिर्जा ने अपने पोस्ट में संकेत दिया है कि वे दोनों इस समय अबु धाबी में हैं जहां टी-10 लीग जारी है और साथ में दोनों इस खास दिन को मना रहे हैं।

सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ''इस लड़के को जन्मदिन की बधाई जिसके साथ और जिसके बिना रहना मुश्किल है। तुम्हारा साल, महीना और सभी दिन बहुत सारे प्यार, खुशियां और सफलताओं से भरे रहें। मैं ये सब तुमको बताऊंगी जब तुम अभ्यास के बाद लौटोगे, लेकिन वो कहते हैं ना- कि क्या जन्मदिन की बधाई सही में खास है जब तब आपको उसको यहां शेयर ना करो। ओके, लव यू। बाय।''

सानिया और शोएब ने काफी चर्चाओं के बीच 2008 में शादी की थी। दोनों 2018 में माता-पिता बने। इसके बाद सानिया ने 2020 में कोर्ट पर वापसी की थी और एक डबल्स खिताब भी जीता।

वहीं अगर शोएब मलिक की बात करें तो पिछले साल जिंबाब्वे के खिलाफ सीरीज के लिए जब टीम की घोषणा हुई थी तो उनको बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। हालांकि वो आगामी टी20 विश्व कप में खेलने के बेताब हैं और पाकिस्तानी टी20 टीम में वापसी के लिए जोर लगाने में जुटे हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल