लाइव टीवी

आईपीएल नीलामी में लगा था झटका, लेकिन बांग्लादेश की टीम में हुई इस दिग्गज की वापसी

Updated Feb 21, 2022 | 21:43 IST

Bangladesh vs Afghanistan T20 series, Bangladesh squad: बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच खेली जाने वाली टी20 सीरीज के लिए अफगानिस्तानी टीम में हुई दिग्गज खिलाड़ी की वापसी।

Loading ...
शाकिब अल हसन
मुख्य बातें
  • बांग्लादेश बनाम अफगानिस्तान
  • टी20 सीरीज के लिए बांग्लादेशी टीम का हुआ ऐलान
  • बांग्लादेश की क्रिकेट टीम में हुई दिग्गज खिलाड़ी की वापसी

ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को अगले महीने अफगानिस्तान के खिलाफ दो मैचों की टी20 श्रृंखला के लिए बांग्लादेश की टीम में शामिल किया गया है।
शाकिब चोट के कारण पिछले साल पाकिस्तान के खिलाफ टीम की पिछली टी20 श्रृंखला से बाहर रहे थे।

बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) में शानदार प्रदर्शन के बाद अनकैप्ड (नये) खिलाड़ी मुनीम शहरियार और यासिर अली को भी 14 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया।

सलामी बल्लेबाज शहरियार ने फॉर्च्यून बरिशल (बीपीएल टीम)  के लिए छह मैचों में 152 के स्ट्राइक रेट से 178 रन बनाए। बांग्लादेश की एकदिवसीय टीम का हिस्सा रह चुके यासिर अली ने खुलना टाईगर्स के लिए 139.49 के स्ट्राइक रेट से 11 मैचों में 219 रन बनाये थे।

नूरुल हसन सोहन, अकबर अली, शमीम पटवारी, अमीनुल इस्लाम बिप्लब, नाजमुल हुसैन शन्तो और सैफ हसन को 16 सदस्यीय टीम से बाहर कर दिया गया। टी20 श्रृंखला तीन और पांच मार्च को खेली जाएगी। इससे पहले टीमें 23 फरवरी से शुरू होने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में एक-दूसरे का सामना करेंगी।

बांग्लादेश की टी20 टीम

टीम: महमूदुल्लाह (कप्तान), लिटन दास, मुनीम शहरियार, शाकिब अल हसन, मुशफिकुर रहीम, अफिफ हुसैन, मेहदी हसन, यासिर अली चौधरी, मुस्तफिजुर रहमान, तस्कीन अहमद, शोरफुल इस्लाम, नसुम अहमद, नईम शेख और शाहिदुल इस्लाम।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल