लाइव टीवी

VIDEO: कैच छूटा तो ठाकुर ने अपने साथी भारतीय खिलाड़ी पर ऐसे निकाला गुस्सा, वीडियो वायरल

Updated Dec 08, 2020 | 21:46 IST

Shardul Thakur Blasts Deepak Chahar: तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर का तीसरे टी20 का एक वीडियो शोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रहा है, जिसमें वह साथी खिलाड़ी पर गुस्सा निकालते हुए नजर आ रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
शार्दुल ठाकुर

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के तीसरे और आखिर मैच में भारतीय टीम की फील्डिंग अच्छी नहीं रही। भारत ने ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान कई कैच टपकाए, जिसका उसे खामियाजा भुगतना पड़ा। पिछले दो टी20 मैच जीतने वाली भारतीय टीम को आखिरी मुकाबले में 12 रन से शिकस्त मिली। भारत ने तेजी से रन बनाने के लिए मशहूर ग्लेन मैक्सवेल (36 गेंद 54 रन) को तीन बार जीवनदान दिए, जिसकी वजह से मेजबान टीम ने मजबूत स्कोर बनाया। मैक्सवेल को एक जीवनदान शार्दुल ठाकुर के ओवर में भी मिला, जिसके बाद तेज गेंदबाज काफी आग बबूला हो गया। शार्दुल ने अपने साथी भारतीय खिलाड़ी पर जमकर गुस्सा निकाला। 

दीपाक चाहर ने 17वें ओवर में छोड़ा कैच

दरअसल, 16 ओवर के बाद ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 145/1 था। मैथ्यू वेड और ग्लेन मैक्सवेल क्रीज पर थे। ऐसे में कप्तान विराट कोहली ने 17वां ओवर तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को दिया ताकि दोनों की साझेदारी को तोड़ा जा सके। ओवर की पांचवीं गेंद पर मैक्सवेल ने उठाकर शॉट मारना, लेकिन डीप बैकवर्ड प्वाइंट पर मौजूद दीपक चाहर ने कैच छोड़ छोड़ दिया। जिस वक्त चाहर के हाथों से यह कैच फिसला, उस वक्त मैक्सवेल 38 के निजी स्कोर पर थे। कैच छूटने पर शार्दुल बेहद गुस्से में दिखे। वहीं, जीवदाने मिलने के बाद मैक्सवेल अपनी पारी में 16 रन और जोड़ने में कामयाब हो गए। उनकी पारी का अंत 20वें ओवर में टी नटराजन ने किया।

ऑस्ट्रेलिया ने खड़ा किया था 185 रन का स्कोर

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने तीसरे टी20 में भारतीय गेंदबाजों की काफी धुनाई की। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 5 विकेट गंवाकर 186 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया। ग्लेन मैक्सवेल के अर्धशतक जड़ने के अलावा सलामी बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने 80 रन की शानदार पारी खेली। वहीं, भारत ने खराब शुरुआत के बावजूद आखिर तक अपना दमखम दिखाया लेकिन टीम हार को नहीं टाल सकी। भारत ने  निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर 174 रन बनाए और 12 रनों से मैच गंवा दिया। भारत की तरफ से सिर्फ कप्तान विराट कोहली (80) ही चल सके। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल