लाइव टीवी

शोएब मलिक ने पाकिस्तानी टीम में ना चुने जाने पर चुप्पी तोड़ी, चयनकर्ताओं से संवाद नहीं

Updated Dec 02, 2020 | 20:30 IST

Pakistan tour of New Zealand 2020, Shoaib Malik: पाकिस्तान के न्यूजीलैंड दौरे के लिए 55 सदस्यों का दल घोषित किया गया था लेकिन उसमें भी शोएब मलिक का नाम नहीं था। इस पर अब मलिक ने चुप्पी तोड़ी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
शोएब मलिक अपने परिवार के साथ

नई दिल्ली: अनुभवी ऑलराउंडर शोएब मलिक ने बुधवार को कहा कि उन्हें नहीं पता कि पाकिस्तानी टीम के न्यूजीलैंड दौरे से उन्हें बाहर क्यों किया गया क्योंकि राष्ट्रीय चयन समिति से उनका ‘कोई संवाद’ नहीं हुआ। पिछले महीने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने न्यूजीलैंड दौरे के लिये संयुक्त टीम घोषित की। मलिक अब केवल टी20 प्रारूप खेलते हैं, लेकिन उन्हें 35 सदस्यीय टीम में नहीं चुना गया।

उन्होंने लंका प्रीमियर लीग द्वारा कराये गयी वर्चुअल बातचीत में पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘अगर मैं राष्ट्रीय टीम का हिस्सा नहीं हूं तो केवल मुख्य चयनकर्ता ही इसका जवाब दे सकते हैं, मुझे कुछ नहीं पता। उनसे कोई संवाद नहीं हुआ है लेकिन निश्चित रूप से मैं इस नकारात्मक पहलू पर ज्यादा ध्यान नहीं देना चाहता और सिर्फ सकारात्मक रहना चाहता हूं।’’

पूर्व कप्तान मलिक इस समय श्रीलंका में हैं और वो लंका प्रीमियर लीग में जाफना स्टालिंयस की ओर से खेल रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब उनका ध्यान पूरी तरह से इस लीग पर लगा हुआ है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल