लाइव टीवी

क्या क्रिकेटर शिखर धवन और आयशा मुखर्जी का हुआ तलाक, सोशल मीडिया पर इस पोस्ट ने मचाई हलचल

Updated Sep 07, 2021 | 22:38 IST

Shikhar Dhawan divorced, Social Media post reveals: क्या भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज शिखर धवन का तलाक हो गया है। आयशा मुखर्जी के इंस्टाग्राम पोस्ट से तो ऐसा ही लगता है। ताजा पोस्ट ने मचाई खलबली।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
क्या शिखर धवन और आयशा मुखर्जी का तलाक हो गया है
मुख्य बातें
  • क्या शिखर धवन का तलाक हुआ, सोशल मीडिया पोस्ट से मची हलचल
  • आयशा मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर तलाक से जुड़े दो पोस्ट किए
  • शिखर धवन और आयशा मुखर्जी की 9 साल पहले हुई थी शादी

क्या भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का तलाक हो गया है। सोशल मीडिया पर उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी द्वारा किए गए कुछ वायरल पोस्ट (Viral Post) तो इसी ओर इशारा कर रहे हैं। आयशा मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर दो पोस्ट किए हैं जो इसके साफ संकेत देते हैं। शिखर धवन और ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली भारतीय मूल की आयशा मुखर्जी ने 9 साल पहले शादी की थी। हालांकि अभी शिखर धवन की तरफ से इस पर आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है।

आयशा मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर काफी लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट की शुरुआत में उन्होंने जो लिखा वो काफी कुछ कहता है। उन्होंने लिखा, "मुझे 2 बाद तलाकशुदा होने तक ऐसा लगता था कि तलाक एक गंदा शब्द है।" गौरतलब है कि आयशा मुखर्जी ने अपनी पहली शादी से तलाक लेने के बाद शिखर धवन से शादी की थी। अब उन्होंने अपने दूसरे तलाक के बारे में लिखा है और साथ ही Divorce शब्दो को लेकर और भी काफी कुछ लिखा है जिसमें वो तलाक लेने वाले लोगों का मनोबल बढ़ाते नजर आ रही हैं।

आयशा मुखर्जी एक मुक्केबाज हैं और ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में रहती हैं। उनकी और धवन की शादी 2012 में हुई थी। बताया जाता है कि आयशा और शिखर की मुलाकात भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह के जरिए हुई थी। आयशा के पहले शादी से दो बच्चे थे। धवन से शादी के बाद 2014 में उनको एक बेटा भी हुआ जिसका नाम जोरावर है।

खबरों के मुताबिक शिखर धवन ने आयशा मुखर्जी के पिछले शादी से हुए दोनों बच्चों को भी गोद लिया जिनका नाम आलिया और रिया है। धवन ने अपने घर को भी मेलबर्न में लिस्ट कराया था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल