लाइव टीवी

पसंदीदा शॉट खेलने के चक्‍कर में आउट होने पर रोहित शर्मा की बजी बैंड, यूजर्स बोले- ये इन्‍हें बिलकुल नहीं आता

Updated Aug 15, 2021 | 20:47 IST

Rohit Sharma dismissed by Mark Wood: रोहित शर्मा एक बार फिर अपना पसंदीदा शॉट खेलने के चक्कर में विकेट गंवा बैठे, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP, File Image
रोहित शर्मा
मुख्य बातें
  • भारत बनाम इंग्लैंड दूसरा टेस्ट
  • रोहित दूसरी पारी में जल्द आउट
  • 'हिटमैन' को किया गया ट्रोल

भारत और इंग्‍लैंड की ऐतिहासिक लॉर्ड्स पर दूसरा टेस्‍ट में भिड़ंत हो रही है। भारत के 364 रन के जवाब में इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 391 रन बनाए। इंग्लैंड ने शनिवार को पहली पारी में 27 रन की बढ़त हासिल की। वहीं, रविवार को भारत की दूसरी पारी शुरू हुई, जिसकी शुरुआत अच्छी नहीं रही। सलामी बल्लेबाज केएल राहुल 5 रन बनाकर पवेलियन लौटे जबकि रोहित शर्मा ने 36 गेंदों में 20 रन की पारी खेली। रोहित ने 2 चौके और 1 छक्का लगाया। उन्हें तेज गेंदबाज मार्क वुड ने 12वें ओवर में अपना शिकार बनाया। 

रोहित ने पसंदीदा शॉट के चक्‍कर में गंवाया विकेट

रोहित ने एक बार फिर अपना पसंदीदा पुल शॉट खेलने के चक्कर में विकेट गंवाया। वुड ने लेग स्टंप पर पटकी हुई गेंद फेंकी, जिसपर रोहित खुद को काबू में नहीं रख सके और पुल शॉट मारने का प्रयास किया। हालांकि, शॉट को सही टाइमिंग नहीं मिल पाई और गेंद बल्ले के निचले हिस्से पर लगकर डीप बैकवर्ड स्क्वेयर लेग क्षेत्र में मोईन अली के पास चली गई। मोईन ने आगे डाइव लगातार शानदार कैच पकड़ लिया। रोहित के इस तरह आउट होने से कई क्रिकेट फैंस खफा नजर आए। कई लोगों ने सोशल मीडिया पर रोहित की कड़ी आलोचना।

सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐसे किया रिएक्ट

रोहित के फुल शॉट लगाने की कोशिश में आउट होने पर सोशल मीडिया यूजर्स ने अलग-अलग अंदाज में रिएक्ट किया। कुछ ने जहां रोहित के शॉट सेलेक्शन का बचाव किया तो कइयों ने 'हिटमैन' की बैंड बजा दी। एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, 'रोहित द्वारा खेला गया यह शॉट गैर जिम्मेदाराना ही माना जाएगा।' दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'इसे ही अपना विकेट गंवाना कहा जता है। रोहित आप ऐसा क्यों करते हो। आपको अपने विकेट की अहमियत समझनी होगी।' तीसरे ने कहा, ' रोहित को बिलकुल भी बाउंसर को छोड़ना नहीं आता।'

गौरतलब है कि रोहित शर्मा दूसरी पारी में भले ही जल्दी आउट हो गए हों, लेकिन उन्होंने लॉर्ड्स टेस्ट की पहली पारी में शानदार बल्लेबाजी की थी। रोहित ने 145 गेंदों में 11 चौकों और 1 छक्के के दम पर 83 रन बनाए थे। उन्होंने केएल राहुल के साथ मिलकर पहली पारी में भारत के लिए 126 रन की साझेदारी की थी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल