लाइव टीवी

Sourav Ganguly Health update: सौरव गांगुली को अस्‍पताल से मिली छुट्टी, अब ऐसे हैं हाल

Updated Jan 31, 2021 | 15:32 IST

Sourav Ganguly: डॉक्‍टर ने कहा कि स्वास्थ्य संबंधी गांगुली के सभी मानक संतोषजनक हैं। सुबह 11 बजे के करीब उन्हें छुट्टी दे सकते हैं। गांगुली एक महीने में दूसरी बार अस्पताल में भर्ती हुए थे।

Loading ...
सौरव गांगुली
मुख्य बातें
  • सौरव गांगुली को रविवार को अस्‍पताल से छुट्टी दे दी गई है
  • सौरव गांगुली की एक महीने में दूसरी बार एंजियोप्‍लास्‍टी की गई
  • गांगुली बुधवार को एक महीने में दूसरी बार अस्‍पताल में भर्ती हुए थे

कोलकाता: टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान और मौजूदा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अध्‍यक्ष सौरव गांगुली को रविवार को अस्‍पताल से छुट्टी दे दी गई है। गांगुली को रविवार को अपोलो ग्लेनेगल्स अस्पताल से एंजियोप्लास्टी के दूसरे दौर से गुजरने के बाद छुट्टी दे दी गई। अस्पताल के सूत्रों के अनुसार, गांगुली इस समय ठीक हैं। बीसीसीआई अध्यक्ष को दवा का सेवन करते रहने और अगले कुछ महीनों के लिए सख्त दिनचर्या का पालन करने की सलाह दी गई है।

बेचैनी और सीने में दर्द की शिकायत के बाद बुधवार को गांगुली को अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने मंगलवार रात को सीने में दर्द की शिकायत की थी और बुधवार सुबह भी वह अस्वस्थ महसूस कर रहे थे, उनके परिवार के सदस्यों ने उन्हें अस्पताल ले जाने का फैसला किया। गुरुवार को, अपोलो अस्पताल के अधिकारियों द्वारा जारी एक बयान में कहा गया कि आफताब खान और अश्विन मेहता, देवी शेट्टी, अजीत देसाई, सरोज मंडल और सप्तर्षि बसु जैसे डॉक्टरों एक टीम ने गांगुली का सफलतापूर्वक एंजियोप्लास्टी किया और दो स्टेंट लगाए।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, जिन्होंने गुरुवार को अस्पताल में गांगुली से मुलाकात की, ने कहा, ऑपरेशन सफल रहा। मैंने सौरव और उनकी पत्नी डोना से बात की। वह स्वस्थ हैं। 48 वर्षीय गांगुली को इस महीने की शुरूआत में अपने निजी जिम में काम करने के दौरान ब्लैकआउट का सामना करना पड़ा था और उन्हें 2 जनवरी को वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गांगुली ने 7 जनवरी को अस्पताल से छुट्टी देने से पहले फिर एंजियोप्लास्टी और अन्य संबंधित परीक्षण किए थे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल