लाइव टीवी

आई द.अफ्रीकी क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट, जानिए क्या रहा नतीजा 

Updated Jun 03, 2022 | 20:43 IST

भारत के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारत दौरे पर आए दक्षिण अफ्रीकी दल की कोरोना जांच की रिपोर्ट आ गई है।

Loading ...
दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम
मुख्य बातें
  • गुरुवार को भारत दौरे पर पहुंची दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम
  • एक दिन बाद पूरे दल में शामिल सदस्यों की कोरोना जांच के आए नतीजे
  • 9 जून को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में होगी सीरीज की शुरुआत

नई दिल्ली: भारत दौरे पर आयी दक्षिण अफ्रीका टीम ने कोविड-19 के जांच में सभी सदस्यों के नेगेटिव रहने के बाद मैदान पर अभ्यास शुरू किया जहां तबरेज शम्सी और केशव महाराज की स्पिनरों की जोड़ी गेंद को ‘सही जगह पर टप्पा’ दिलाने के लिए पसीना बहाते दिखी।

शुक्रवार को मेहमान टीम ने किया अभ्यास
अनुभवी विकेटकीपर क्विंटन डि कॉक इस सत्र के दौरान टेंट के पास कुर्सी पर बैठकर स्पिनरों की गेंदबाजी देख रहे थे तो वहीं शम्सी और महाराज के बाद हरफनमौला एडेन मार्करम ने भी जमकर स्पिन गेंदबाजी अभ्यास किया। आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के हरफनमौला ड्वेन प्रिटोरियस के साथ यह तिकड़ी भारत के खिलाफ आगामी पांच मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में अहम भूमिका निभा सकती है।

पांच साल बाद हुई है वेन पार्नेल की वापसी
पांच साल के बाद टीम में वापसी कर रहे वेन पार्नेल ने अभ्यास के दौरान लंबा स्पैल डाला जबकि रासी वान डर डुसेन मुख्य कोच मार्क बाउचर की देखरेख में बल्लेबाजी अभ्यास में प्रभावशाली दिखे। बाउचर इसके बाद मार्को यानसेन को बल्लेबाजी से जुड़े सुझाव देते दिखे।

मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं मिलर
दक्षिण अफ्रीका के आईपीएल स्टार डेविड मिलर फिलहाल मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं और जल्द ही टीम के साथ जुड़ जाएंगे। प्रोटियाज (दक्षिण अफ्रीका) दस्ते के सदस्यों ने गुरुवार को आरटी पीसीआर जांच में नेगेटिव आने के बाद यहां के फिरोज शाह कोटला मैदान में अपने वैकल्पिक अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया।

सभी सदस्यों की जांच रिपोर्ट आई निगेटिव
टीम के सहयोगी दल के एक सदस्य ने अभ्यास सत्र से इतर पीटीआई-भाषा से कहा, 'टीम के सभी सदस्य जांच में नेगेटिव रहे। आईपीएल से जुड़े खिलाड़ियों को कार्यभार प्रबंधन के रूप में श्रृंखला से पहले कुछ दिनों का ब्रेक दिया जाएगा।'
 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल