लाइव टीवी

VIDEO: इस लड़के ने भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा..

Updated Nov 29, 2020 | 18:56 IST

Spectator proposes girlfriend, India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे वनडे मैच के दौरान दर्शक दीर्घा में एक फैन ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया और देखते-देखते वीडियो वायरल हो गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Spectator proposes Girlfriend in SCG

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को खूबसूरत सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया। मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 51 रन से जीत दर्ज करते हुए भारत को लगातार दूसरी शिकस्त दी। मैच के दौरान जब भारतीय टीम बल्लेबाजी कर रही थी तब दर्शक दीर्घा में एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला जिसे फैंस से लेकर खिलाड़ियों तक ने देखा।

स्टैंड्स में आपने कई बार किसी दर्शक को अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज करते देखा होगा। ऐसा ही कुछ रविवार को भी हुआ लेकिन ये इसलिए खास रहा क्योंकि कोविड-19 के चलते पहली बार इस सीरीज के जरिए क्रिकेट मैदान पर दर्शक आने शुरू हुए हैं और ऐसे इस फैन ने मौके को और खास बना दिया।

भारतीय टीम की जर्सी पहने फैन ने घुटने पर बैठकर अपनी गर्लफ्रेंड को रिंग देकर प्रपोज किया और उसकी गर्लफ्रेंड भी ये नजारा देखकर दंग रह गई। फिर उसने हां कहा और मैदान फील्डिंग कर रहे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल ने भी तालियां बजाकर इस कपल को शुभकामनाएं दीं। पूरा नजारा कैमरे में कैद हुआ और अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

ये है वो वीडियो

ये मैच इस कपल के लिए तो यादगार बन गया लेकिन टीम इंडिया के लिए नहीं, क्योंकि भारतीय टीम के हाथों से वनडे सीरीज निकल गई है। वनडे सीरीज के इस दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 50 ओवर में 4 विकेट खोकर 389 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।

जवाब में भारतीय टीम 9 विकेट खोकर 338 रन ही बना सकी और 51 रन से मैच गंवा दिया। नतीजतन मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने 2-1 से सीरीज अपने हाथों में कर ली है। अब तीसरे वनडे में ऑस्ट्रेलियाई टीम क्लीन स्वीप के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल