लाइव टीवी

SLPL 2020: आईपीएल के ठीक बाद खेली जाएगी श्रीलंका प्रीमियर लीग, तारीखों का हुआ ऐलान

Updated Sep 03, 2020 | 23:14 IST

SLPL 2020 Schedule: श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (SLC) ने श्रीलंका प्रीमियर लीग को आयोजित करने का मन बना लिया है और इसकी तारीखों का ऐलान भी कर दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
SLC announce SLPL 2020

कोलंबो: श्रीलंका प्रीमियर लीग (एसएलपीएल) टी20 टूर्नामेंट का आयोजन इस साल 14 नवंबर से छह दिसंबर के बीच किया जाएगा। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने यह जानकारी दी। एसएलपीएल का आयोजन पहले 28 अगस्त से 20 सितंबर के बीच होना था लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था।

एसएलसी ने बयान में कहा, ‘‘श्रीलंका क्रिकेट को बहुप्रतीक्षित श्रीलंका प्रीमियर लीग टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के नवंबर में शुरू होने की उम्मीद है।’’ यह टूर्नामेंट तीन अंतरराष्ट्रीय स्थलों रंगीरी दाम्बुला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, पल्लेकल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम और सुरियावेवा महिंदा राजपक्षे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा।

इस 15 दिन तक चलने वाले टूर्नामेंट में पांच टीमें भाग लेंगी और इसमें कुल 23 मैच खेले जाएंगे। पांच टीमें कोलंबो, कैंडी, गॉल, दाम्बुला और जाफना जिलों की होंगी। ये टूर्नामेंट ठीक आईपीएल के बाद रखा गया है ताकि ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ी इसका हिस्सा बन सकें। आईपीएल 10 नवंबर को समाप्त होगा और श्रीलंका प्रीमियर लीग 14 नवंबर से शुरू होगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल