लाइव टीवी

श्रीलंकाई खिलाड़ी ने बांग्‍लादेश के एशिया कप से बाहर होने के बाद किया नागिन डांस, वायरल हुआ वीडियो

Updated Sep 02, 2022 | 11:32 IST

Chamika Karunaratne's Nagin Dance: श्रीलंका ने बेहद रोमांचक मैच में बांग्‍लादेश को मात देकर एशिया कप 2022 से बाहर कर दिया। श्रीलंका के खिलाड़ी चमिका करुणारत्‍ने ने बांग्‍लादेशी क्रिकेटरों का मजाक उड़ाते हुए नागिन डांस किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
चमिका करुणारत्‍ने
मुख्य बातें
  • श्रीलंका ने बांग्‍लादेश को दो विकेट से मात देकर एशिया कप के सुपर 4 में प्रवेश किया
  • श्रीलंका के चमिका करुणारत्‍ने ने नागिन डांस करके बांग्‍लादेश का मजाक उड़ाया
  • बांग्‍लादेशी खिलाड़‍ियों ने 2018 निदाहास ट्रॉफी में श्रीलंका को बाहर करने के बाद नागिन डांस किया था

दुबई: 2018 निदाहास ट्रॉफी में बांग्‍लादेश ने जब श्रीलंका को टूर्नामेंट से बाहर किया था तो 'नागिन डांस' की शुरुआत की थी। तब बांग्‍लादेश के खिलाड़‍ियों ने नागिन डांस करके श्रीलंका के बाहर होने का जश्‍न मनाया था। हालांकि, अब पासा पलटा और श्रीलंका ने जवाबी हमला करने में कोई कसक नहीं छोड़ी। दासुन शनाका के नेतृत्‍व वाली श्रीलंका ने गुरुवार को एशिया कप 2022 में बांग्‍लादेश को दो विकेट से मात देकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया।

श्रीलंकाई क्रिकेटर चमिका करुणारत्‍ने ने श्रीलंका की जीत के बाद नागिन डांस करके बांग्‍लादेशी टीम का मजाक उड़ाया। करुणारत्‍ने ने खुद भी मैच में अहम योगदान दिया और 10 गेंदों में 16 रन बनाए। असिथ फर्नांडो ने नाबाद 10 रन बनाकर श्रीलंका की जीत पर मुहर लगाई। हालांकि, सिर्फ जीत से श्रीलंकाई टीम वो पल नहीं भूली थी कि चार साल पहले उसे किस बेइज्‍जती का सामना करना पड़ा था। करुणारत्‍ने ने नागिन डांस करके बांग्‍लादेश के घाव पर नमक छिड़का और उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

बांग्‍लादेश और श्रीलंका के बीच मुकाबला शुरुआत से ही गर्म मिजाज वाला रहा। खिलाड़‍ियों के बीच काफी बार एक-दूसरे पर छीटाकशी का दौर देखने को मिला। श्रीलंकाई कप्‍तान दासुन शनाका ने बांग्‍लादेश को आसान विरोधी कहा था क्‍योंकि उसके पास शाकिब अल हसन और मुस्‍ताफिजुर रहमान के अलावा कोई गुणी गेंदबाज नहीं है। बांग्‍लादेश के टीम निदेशक ने इसके जवाब में कहा था कि कम से कम बांग्‍लादेश के पास दो गुणी गेंदबाज हैं, लेकिन श्रीलंका के पास कोई ऐसा गुणी गेंदबाज नहीं है।

श्रीलंका को अब सुपर 4 के मुकाबले में अफगानिस्‍तान का सामना करना है। भारतीय टीम अगले राउंड में पहुंचने वाली तीसरी टीम बनी। अब देखना दिलचस्‍प होगा कि चौथी टीम कौन सी होगी जो सुपर 4 चरण तक पहुंचेगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल