लाइव टीवी

INDvAUS: स्टीव स्मिथ को बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए फिट होने की उम्मीद

Updated Dec 23, 2020 | 10:15 IST

ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज और पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने खुद के बॉक्सिंग डे टेस्ट में खेलने के बारे में स्थिति स्पष्ट की है।

Loading ...
स्टीव स्मिथ
मुख्य बातें
  • बार-बार उभर रहा है स्टीव स्मिथ का ये दर्द
  • पहले टेस्ट से पहले भी थे चोट से परेशान
  • एक बार फिर जताई है दूसरे टेस्ट से पहले फिट होने की संभावना

एडिलेड: ऑस्ट्रेलिया के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने कहा है कि उन्हें आशा है कि वह भारत के साथ 26 दिसम्बर से मेलबर्न में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले फिट हो जाएंगे। स्मिथ फिलहाल पीठ के दर्द से परेशान हैं और उनके मुताबिक एक समय उन्हें ऐसा लग रहा था कि वह एडिलेड में आयोजित पहले टेस्ट में भी नहीं खेल पाएंगे।

स्मिथ ने मंगलवार को संवाददाताओं से कहा, 'मैं सही अर्थ में इस स्थिति में ज्यादा दिन नहीं रह सकता। मैं जब खड़ा होता हूं और मूवमेंट कर रहा होता हूं तो दर्द नहीं होता लेकिन जब बैठता हूं तो दर्द महसूस होता है। मुझे यकीन है कि मैं दूसरे टेस्ट के लिए फिट हो जाउंगा।'

मेलबर्न में स्मिथ का औसत शानदार रहा है। यहां इन्होंने 63 के औसत से रन बनाए हैं। इसी कारण स्मिथ हर हाल में मेलबर्न टेस्ट में खेलना चाहते हैं और इसके लिए वह काफी मेहनत कर रहे हैं। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच जारी चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला मेलबर्न में 26 दिसम्बर से खेला जाएगा। एडिलेड में खेला गया दिन-रात का टेस्ट भारत हार चुका है और अभी सीरीज में 0-1 से पीछे चल रहा है।

एडिलेड में खेले गए टेस्ट मैच की दोनों पारियों में कुल मिलाकर स्मिथ 2 रन बना सके थे। पहली पारी में वो 29 गेंद में 1 रन बनाकर आउट हुए थे। वहीं दूसरा पारी में उन्होंने नाबाद 1 रन बनाए और टीम को 8 विकेट से जीत दिलाकर पवेलियन लौटे। 

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल