लाइव टीवी

पाकिस्‍तान के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले ऑस्‍ट्रेलिया को लगा करारा झटका, प्रमुख खिलाड़ी हुआ बाहर

Updated Mar 26, 2022 | 16:56 IST

Steve Smith will not feature in limited over series: ऑस्‍ट्रेलिया के प्रमुख बल्‍लेबाज स्‍टीव स्मिथ पाकिस्‍तान के खिलाफ आगामी सीमित ओवर सीरीज में नहीं खेलेंगे। जानिए स्‍टीव स्मिथ किस समस्‍या के कारण नहीं खेलेंगे।

Loading ...
ऑस्‍ट्रेलिया क्रिकेट टीम
मुख्य बातें
  • पाकिस्‍तान और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच सीमित ओवर सीरीज
  • स्‍टीव स्मिथ पाकिस्‍तान के खिलाफ सीमित ओवर सीरीज में नहीं खेलेंगे
  • स्‍टीव स्मिथ कोहली की चोट के कारण आगामी सीरीज में नहीं खेलेंगे

कराची: ऑस्ट्रेलिया के सीनियर बल्लेबाज स्टीव स्मिथ कोहनी की चोट के कारण पाकिस्तान के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज और टी20 मैच नहीं खेल सकेंगे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने शुक्रवार की रात कहा कि बायीं कोहनी में परेशानी के कारण स्मिथ इस सीरीज से बाहर रहेंगे।

सीए ने एक बयान में कहा, 'स्मिथ को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान भी कोहनी में परेशानी हुई थी। आगामी 18 महीने में काफी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेला जाना है और इस समय उनकी रिकवरी पर ध्यान देना जरूरी है।' स्मिथ की जगह लेग स्पिनर मिचेल स्वेपसन ने ली है।

ऑस्ट्रेलिया को 29 और 31 मार्च और दो अप्रैल को वनडे मैच और पांच अप्रैल को टी20 मैच खेलना है।

ऑस्ट्रेलिया टीम :

आरोन फिंच (कप्तान), सीन एबट, एश्टन एगर, जेसन बेहरेनडोर्फ, एलेक्स कारी, बेन ड्वारशुइस, नाथन एलिस, कैमरन ग्रीन, ट्रेविस हेड, जोश इंगलिस, मार्नस लाबुशेन, मिशेल मार्श, बेन मैकडरमोट, मार्कस स्टोइनिस, मिशेल स्वेपसन, एडम जाम्पा ।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल