लाइव टीवी

SRH, IPL 2021: नीलामी के बाद ऐसी दिखती है सनराइजर्स हैदराबाद की टीम

Updated Feb 18, 2021 | 21:08 IST

SRH IPL 2021 Squad: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम हमेशा से मजबूत रही लेकिन अंतिम क्षणों में वे चूक जा रहे हैं। एक खिताब जीत चुकी ये टीम अब आईपीएल 2021 में कैसी दिखेगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
सनराइजर्स हैदराबाद
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2021 की नीलामी के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की टीम
  • डेविड वॉर्नर की अगुवाई वाली हैदराबाद से फिर रहेंगी उम्मीदें
  • एक बार खिताब जीत चुकी हैं हैदराबाद की टीम

आईपीएल 2016 की विजेता टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने अब आईपीएल 2021 के लिए कमर कस ली है। आईपीएल 2021 की नीलामी में हैदराबाद ने बहुत सोच-समझकर अपनी जरूरत के हिसाब से टीम खरीदी। उन्होंने इस बार की मिनी नीलामी में सिर्फ तीन खिलाड़ियों को खरीदा। आइए जानते हैं कैसी दिखती है अब हैदराबाद की टीम।

सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2021 के लिए 22 खिलाड़ियों को रिटेन किया था जबकि 5 खिलाड़ियों को रिलीज किया था। अब गुरुवार को खिलाड़ियों की नीलामी में उन्होंने सबसे महंगी खरीद, सबसे आखिर में की। उन्होंने केदार जाधव को खरीदा जब पहले दौर में नहीं बिकने के बाद उनको अंतिम चरण के लिए टीमों ने दोबारा बोली के लिए चुना था।

हैदराबाद ने इन तीन खिलाड़ियों को खरीदा

1. जगदीश सुचित (भारत) - 30 लाख रुपये

2. मुजीब उर रहमान (अफगानिस्तान) - 1.5 करोड़ रुपये

3. केदार जाधव (भारत) - 2 करोड़ रुपये

अब ऐसी दिखती है सनराइजर्स हैदराबाद की पूरी टीम

डेविड वार्नर, केन विलियम्सन, मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, विराट सिंह, जॉनी बेयरस्टो, रिद्धिमान साहा, श्रीवत्स गोस्वामी, अब्दुल समद, अभिषेक शर्मा, विजय शंकर, मोहम्मद नबी, मिशेल मार्श, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराज , संदीप शर्मा, खलील अहमद, सिद्धार्थ कौल, बासिल थम्पी, शाहबाज नदीम, जगदीश सुचित, मुजीब उर रहमान और केदार जाधव।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल