लाइव टीवी

इस धुुरंधर श्रीलंकाई क्रिकेटर ने किया संन्यास का ऐलान, भारत दौरे के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को कहेंगे अलविदा

Updated Feb 02, 2022 | 21:47 IST

Suranga Lakmal announces retirement from International cricket: श्रीलंका के धुरंधर पेसर सुरंगा लकमल ने अचानक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने का फैसला ले लिया है। वो भारत दौरे के बाद संन्यास ले लेंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
सुरंगा लकमल
मुख्य बातें
  • एक और श्रीलंकाई क्रिकेटर ने सुनाया संन्यास का फैसला
  • अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहेंगे सुरंगा लकमल
  • भारत दौरे के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेलेंगे लकमल

श्रीलंका के सीनियर तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल इस महीने होने वाले भारत दौरे के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेंगे। पूर्व टेस्ट कप्तान 34 साल के लकमल ने अब तक श्रीलंका की ओर से 68 टेस्ट, 86 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय और 11 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं।

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने बयान में कहा, ‘‘श्रीलंका के पूर्व टेस्ट कप्तान सुरंगा लकमल ने श्रीलंका क्रिकेट को सूचित किया है कि श्रीलंका के आगामी भारत दौरे के पूरा होने के बाद वे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेंगे।’’ लकमल ने समर्थन के लिए एसएलसी को धन्यवाद दिया।

लकमल ने एसएलसी को भेजे पत्र में कहा, ‘‘यह शानदार मौका देने और मातृभूमि की सेवा करने के लिए मुझ पर भरोसा करने के लिए मैं एसएलसी का आभारी हूं। मेरे पेशेवर जीवन को आकार देने वाले बोर्ड से जुड़े रहना सुखद है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘मैं अपने सभी साथी खिलाड़ियों, कोच, टीम मैनेजर, सहयोगी स्टाफ, प्रशासनिक स्टाफ और अन्य सभी सहयोगी स्टाफ का बेहद सम्मान करता हूं। ’’ श्रीलंका को 25 फरवरी से शुरू हो रहे भारत दौरे पर दो टेस्ट और तीन टी20 अतरराष्ट्रीय मुकाबले खेलने हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल