लाइव टीवी

PAK vs SCO Pitch Report, Weather Forecast, T20 World Cup 2021: कैसी होगी पाकिस्‍तान-स्‍कॉटलैंड मैच की पिच और मौसम

Updated Nov 07, 2021 | 13:18 IST

Pakistan vs Scotland Pitch Report, Sharjah weather Forecast Today, T20 World Cup 2021: आज टी20 विश्व कप 2021 में पाकिस्‍तान और स्‍कॉटलैंड के बीच मुकाबला होगा। दोनों टीम शारजाह के मैदान पर भिड़ेंगी।

Loading ...
शारजाह पिच
मुख्य बातें
  • पाकिस्‍तान और स्‍कॉटलैंड के बीच आज टी20 वर्ल्‍ड कप का मुकाबला
  • पाकिस्‍तान लगातार चार मुकाबले जीतकर सेमीफाइनल में पहुंच गई है
  • जानिए शारजाह की पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

Weather Forecast and Pitch Report of Pakistan vs Scotland Match:​ पाकिस्‍तान और स्‍कॉटलैंड के बीच आज शारजाह में टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 के सुपर 12 राउंड का मुकाबला खेला जाएगा। यह मुकाबला औपचारिकताभर है क्‍योंकि पाकिस्‍तान पहले ही सेमीफाइनल में जगह बना चुका है। बाबर आजम के नेतृत्‍व वाली पाकिस्‍तान टीम ने मौजूदा टूर्नामेंट में गजब का प्रदर्शन किया और अपने चारों मैच जीते हैं। वहीं काइल कोएत्‍जर के नेतृत्‍व वाली स्‍कॉटलैंड की टीम एक भी मुकाबला जीतने में नाकाम रही है। आज दोनों ही टीमें अपना आखिरी लीग मैच खेल रही हैं। ऐसे में पाकिस्‍तान जहां जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगा, वहीं स्‍कॉटलैंड की कोशिश बड़ा उलटफेर करने की होगी। पाकिस्‍तान की टीम ग्रुप 2 में 8 अंकों के साथ शीर्ष पर काबिज है। वहीं स्‍कॉटलैंड की टीम बिना अंक हासिल किए ग्रुप 2 में आखिरी स्‍थान पर है।

कैसी होगी पाकिस्‍तान-स्‍कॉटलैंड मैच की पिच (PAK vs SCO Pitch Report)

पाकिस्‍तान और स्‍कॉटलैंड के बीच मुकाबला शारजाह में खेला जाएगा। यहां की पिच पर अब तक स्पिनरों का बोलबाला देखने को मिला है। आज के मैच में ओस अहम भूमिका निभा सकती है तो यह ध्‍यान देने वाली बात है होगी कि जो टीम टॉस जीतेगी वो पहले फील्‍डिंग करने का फैसला करेगी। शारजाह में स्पिनरों ने कमाल का प्रदर्शन किया है और एक बार फिर बल्‍लेबाज उनके इशारों पर नांचते हुए नजर आ सकते हैं। यहां की पिच पर 145 रन से ज्‍यादा के स्‍कोर को मैच विनिंग टोटल करार दिया गया है। ऐसे में उम्‍मीद की जा सकती है कि एक लो स्‍कोरिंग, लेकिन बेहद रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है। 140 के ऊपर का लक्ष्‍य टीम को विजेता बना सकता है।

आज शारजाह का मौसम कैसा रहेगा (Sharjah Forecast Today)

शारजाह में रविवार को गर्म मौसम रहने वाला है। हालांकि, पाकिस्‍तान और स्‍कॉटलैंड के बीच जब मैच शुरू होगा, तब थोड़ी गर्मी कम जरूर होगी। यहां दिन में तापमान 31 डिग्री सेलसियस रहेगा, लेकिन शाम को घटकर यह 28 डिग्री तक फिसल जाएगा। हालांकि, खिलाड़‍ियों को दिक्‍कत तब भी होना है क्‍योंकि यहां हवा 10 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से आएगी। नमी के कारण खिलाड़‍ियों को मैच में ज्‍यादा थकान भी हो सकती है। शारजाह में 29 प्रतिशत नमी दिखा रहा है। बारिश की तो जरा भी उम्‍मीद नहीं है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल