लाइव टीवी

T20 World Cup:पाकिस्तान से हार पर मोहम्मद शमी की ट्रोलिंग पर भड़के ओवैसी, वीरेंद्र सहवाग भी आए सामने

Updated Oct 25, 2021 | 17:33 IST

टी-20 वर्ल्डकप 2021 में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया टीम इंडिया की इस करारी हार के बाद तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है, इसे लेकर ओवैसी ने विरोध दर्ज कराया है।

Loading ...
ओवैसी ने कहा है कि भारतीय टीम में 11 खिलाड़ी हैं लेकिन लोग एक मुस्लिम खिलाड़ी को निशाना बना रहे हैं

T20 World Cup भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को  टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में भारतीय टीम के प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करने के बाद ऑनलाइन ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है, जहां कुछ लोग विरोध कर रहे हैं वहीं तमाम लोग शमी के समर्थन में भी सामने आए हैं।

एआईएमआईएम प्रमुख और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी भारतीय क्रिकेटर मोहम्‍मद शमी के बचाव में सामने आए हैं ओवैसी ने कहा है कि कल के मैच के बाद शमी को सोशल मीडिया पर निशाना बनाया जा रहा है। इससे मुसलमानों के खिलाफ नफरत झलकती है।

ओवैसी ने कहा है कि भारतीय टीम में 11 खिलाड़ी हैं लेकिन लोग एक मुस्लिम खिलाड़ी को निशाना बना रहे हैं

संडे को जैसे ही पाकिस्तान के हाथों भारत की हार हुई वैसे ही तमाम लोगों ने मोहम्मद शमी पर अपमानजनक बयान देने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम और ट्विटर की मदद ली, वहीं इस मामले पर वीरेन्द्र सहवाग ने अफसोस जताते हुए कहा है कि भारत की हार के बाद शमी पर निजी टिप्पणियां चौकाने वाली हैं। 

गौर हो कि टी-20 वर्ल्डकप 2021 में संडे को पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया, भारत की इस करारी हार के बाद तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है वहीं शमी के अलावा विराट कोहली और बाकी खिलाड़ियों पर भी लोगों ने निशाना साधते हुए कमेंट किए है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल