लाइव टीवी

वायरल हुआ रोहित शर्मा और ऋषभ पंत के बीच दूसरे टी20 की बातचीत का वीडियो, पूछा-टक्कर मार दूं क्या?

Updated Jul 10, 2022 | 19:29 IST

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और ऋषभ पंत के बीच इंग्लैंड के खिलाप दूसरे टी20 के दौरान हुई मजेदार चैट का वीडियो वायरल हो गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
ऋषभ पंत और रोहित शर्मा

एजबेस्टन: विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और कप्तान रोहित शर्मा के बीच शनिवार को तीन मैचों की सीरीज के दूसरे टी20 मैच के दौरान एक मजेदार बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

पहले टी20 काफी आराम से जीतने के बाद, भारत ने दूसरे मैच में मेजबान टीम को एक सरप्राइज दिया, क्योंकि पंत ने रोहित के साथ टीम के लिए ओपनिंग की। उनकी शुरुआती साझेदारी के दौरान, भारतीय पारी के पहले ही ओवर के दौरान एक मजेदार घटना घटी। पंत ने खेल में अपना खाता खोलने के लिए एक जोखिम भरा सिंगल लिया, हालांकि, गेंदबाज डेविड विली के साथ वह टकराने से बचे थे।

रन पूरा करने के बाद, पंत स्टंप माइक पर अपने कप्तान से पूछते हुए पकड़े गए कि ये सामने आ गए, टक्कर मार दू क्या?" रोहित ने जवाब दिया, "मार दे और क्या।" दो भारतीय खिलाड़ियों के बीच पूरी मजेदार बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और यूजर्स लगातार प्लेटफॉर्म पर वीडियो साझा कर रहे हैं।

विशेष रूप से, यह पहली बार नहीं था कि रोहित इस तरह की घटना में शामिल हुए थे। पिछले दिनों बांग्लादेश के खिलाफ एक टी20 मैच में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान के सामने आने और नाराजगी जताने के बाद स्टार ओपनर नाराज हो गए थे।

इससे पहले, जब एमएस धोनी टीम के कप्तान थे, उन्होंने रहमान की गेंद पर सिंगल लेते हुए उन्हें एक तरफ कर दिया था, जिसके कारण धोनी पर मैच फीस का 75 प्रतिशत जुर्माना भी लगाया गया, जबकि गेंदबाज पर 50 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया था। दूसरे टी20 में 49 रन की जीत के बाद, भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल