लाइव टीवी

India vs Australia: भारतीय खिलाड़ियों ने नेट पर जमकर बहाया पसीना, नटराजन को मिला गेंदबाजी का मौका

Updated Nov 15, 2020 | 21:19 IST

India vs Australia: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले भारतीय टीम ने नेट पर जमकर पसीना बहाया। भारतीय खिलाड़ियों ने सीमित ओवरों और टेस्ट मैच के लिए एक साथ अभ्यास किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
नटराजन ने नेट्स में की गेंदबाजी।
मुख्य बातें
  • भारतीय टीम इस समय 69 दिन के ऑस्ट्रेलिया दौर पर है
  • भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे का आगाज वनडे सीरीज से होगा
  • सीरीज का पहला मैच 27 नवंबर को सिडनी में खेला जाएगा

सिडनी: भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त तीन वनडे, तीन टी20 और चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया दौर पर है। भारतीय खिलाड़ी अभ्यास में जुटी है और नेट पर जमकर पसीना बहा रहे हे। भारतीय टीम ने रविवार को जिम और रनिंग सेशन के बाद अभ्यास किया। टीम के अभ्यास का यह दूसरा दिन था। खिलाड़ियों ने शनिवार को जिम और रनिंग सत्र में भाग लिया था। टीम प्रबंधन खिलाड़ियों को फॉर्मेट के हिसाब से ट्रेनिंग करा रहा है। टेस्ट टीम के खिलाड़ी लाल गेंद से कैच प्रैक्टिस दिखे तो वहीं वनडे और टी20 टीम के प्लेयर्स को सफेद गेंद से अभ्यास करते देखा गया। 

कप्तान विराट कोहली ने किया कैच अभ्यास

भारतीय कप्तान विराट कोहली और टेस्ट विशेषज्ञ चेतेश्वर पुजारा को लंबे समय तक लाल गेंद के साथ कैच अभ्यास करते हुए देखा गया। पुजारा के अलावा अजिंक्य रहाणे, पृथ्वी शॉ, हनुमा विहारी, रिद्धिमान साहा, ऋषभ पंत, उमेश यादव और रविचंद्रन अश्विन भी टेस्ट टीम का हिस्सा हैं। रोहित शर्मा भी टेस्ट टीम में शामिल हैं। हालांकि, वह इस समय भारत में ही हैं और मांसपेशियों में खिंचाव को लेकर अपने रीहैब में लगे हैं। इसके अलावा बीसीसीआई द्वारा इंस्टाग्राम पर एक शेयर किए गए में वनडे और टी-20 टीम का हिस्सा मनीष पांडे रनिंग करते हुए और सफेद गेंद से हाई कैच लेते हुए देखे जा सकते हैं। 

टीम नटराजन का मिला गेंदबाजी का मौका

खतरनाक और सटीक यॉर्कर डालने के लिए मशहूर तेज गेंदबाज टी नटराजन को भी नेट पर गेंदबाजी का मौका दिया गया। उन्होंने सफेद कूकाबुरा के साथ गेंदबाजी की। नटराजन ने दिन के नेट सत्र में सफेद गेंद के लगभग सभी शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को गेंदबाजी की। बीसीसीआई ने नटराजन का वीडियो शेयर करते हुए ट्विवटर पर लिखा, 'हमने उन्हें आईपीएल में भी बहुत सफलता के साथ गेंदबाजी करते हुए देखा है और पहली बार भारतीय दल के लिए चुने जाने के बाद यहां नटराजन नेट सत्र में गेंदबाजी कर रहे हैं। सपना सच होने जैसा पल।' बता दें कि नटराजरन ने सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हुए आईपीएल 2020 में प्रभावी प्रदर्शन किया। उन्होंने चोटिल स्पिनर वरुण चक्रवर्ती के स्थान पर भारतीय टी20 में शामिल जगह दी गई।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल