लाइव टीवी

भारतीय खिलाड़ियों ने बताया इंग्लैंड में क्या खाने में पसंद आ रहा है और किस फिल्म की याद आ रही है

Updated Jun 15, 2021 | 19:42 IST

India tour of England 2021: इंग्लैंड दौरे पर गए टीम इंडिया के खिलाड़ियों को वहां का खाना बहुत पसंद आ रहा है। खिलाड़ियों ने एक वीडियो में अपने पसंद के व्यंजनों के बारे में भी बताया है।

Loading ...
Indian cricket team (BCCI)
मुख्य बातें
  • भारत का इंग्लैंड दौरा 2021
  • टीम इंडिया के खिलाड़ियों को पसंद आ रहा है इंग्लैंड का खाना
  • खिलाड़ियों ने बताया उनको क्या कुछ पसंद आ रहा है

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल मुकाबले और इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड दौरे पर आए भारतीय क्रिकेटरों को नाश्ते में इंग्लैंड का खाना काफी पसंद आ रहा है। भारतीय खिलाड़ियों ने एक वीडियो में बताया है कि आखिर उनको इंग्लैंड में क्या-क्या पसंद आ रहा है और किसका पसंदीदा नाश्ता कौन सा है। 

तेज गेंदबाज इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी और स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का कहना है कि स्क्रैम्बल्ड अंडे, बेक्ड बीन्स और टोस्ट इनका पसंदीदा इंग्लिश नाश्ता है, जबकि टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे को सॉसेज पसंद हैं।

बीसीसीआई डॉट टीवी ने मंगलवार को वीडियो पोस्ट किया जिसमें चेतेश्वर पुजारा ने बताया कि क्योंकि वह शाकाहारी हैं इसलिए वह ब्राउन टोस्ट, पोटेटो रोस्टिस और बीन्स पसंद करते हैं।

डीडीएलजे पसंदीदा फिल्म, मौसम ने जीता दिल

सभी क्रिकेटर इस बात पर सहमत हुए कि इंग्लैंड में शूट की गई शाहरूख खान की 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' उनकी पसंदीदा फिल्म है। सभी क्रिकटरों ने यह भी बताया कि इंग्लैंड का सुहाना मौसम देश के पर्यटन के लिए आकर्षण का केंद्र है।

शमी ने कहा कि मौसम के कारण उन्हें इंग्लैंड काफी पसंद है जबकि अश्विन ने कहा कि यहां बड़े स्ट्रीट में चलना सुखद है। रहाणे ने बताया कि उन्हें पार्क में चलना और परिवार के साथ कैफे जाना अच्छा लगता है। लेकिन उनका फिलहाल काम न्यूजीलैंड के खिलाफ डब्ल्यूटीसी फाइनल में बेहतर क्रिकेट खेलना है। रहाणे ने कहा, "यहां आकर क्रिकेट खेलना मुझे बेहद पसंद है। इसके साथ ही पार्क में चलना और परिवार के साथ कैफे जाना अच्छा लगता है।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल