लाइव टीवी

डेल स्टेन के घर पर एक हफ्ते में तीसरी बार चोरी का प्रयास, बहुत डर गई थी मां

Updated Jun 11, 2020 | 19:16 IST

Three theft attempts at house of Dale Steyn: दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर डेल स्टेन के घर में पिछले एक सप्ताह में तीन बार चोरी का प्रय़ास हो चुका है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Dale Steyn's mother got scared after three attempts of theft at home
मुख्य बातें
  • डेल स्टेन के घर चोरी का प्रयास
  • दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज के घर एक हफ्ते में तीन बार चोरी का प्रयास
  • तीसरे मौके पर मां बहुत डर गई थीं

केपटाउन: दक्षिण अफ्रीका के अनुभवी तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने कहा है कि पिछले शुक्रवार से लेकर अब तक असामाजिक तत्वों ने तीन बार उनके घर में चोरी करने का प्रयास किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि अंतिम प्रयास के दौरान उनकी मां बहुत डर गई थी।

स्टेन ने ट्विटर पर लिखा, 'शुक्रवार से लेकर अब तक मेरे घर में तीन बार चोरी करने के प्रयास हो चुके हैं। कल तो उन्होंने मेरे दोस्त की कार ही नष्ट कर दी और आज रात उन्होंने मेरी मां को बहुत डरा दिया, जो कि घर में अकेली थी।'

उन्होंने कहा, निश्चित तौर पर, कोरोना लोगों को अवसाद की ओर ढकेल रहा है। आप लोग सुरक्षित रहिए। स्टेन को दक्षिण अफ्रीका का अनुभवी गेंदबाज माना जाता है।उन्होंने मार्च 2019 के बाद से दक्षिण अफ्रीका के लिए एक भी मैच नहीं खेला है। स्टेन ने दक्षिण अफ्रीका के लिए अब तक 93 टेस्ट, 125 वनडे और 47 टी 20 मैच खेले हैं, जिसमें क्रमश: 439, 196 और 64 विकेट हासिल किए हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल