लाइव टीवी

पाकिस्तान में सिंगापुर के बल्लेबाज की विस्फोटक बल्लेबाजी, शादाब खान के 91 रन भी नहीं आए काम

Updated Feb 02, 2022 | 07:00 IST

PSL 2022, Multan Sultans vs Islamabad United: पाकिस्तान सुपर लीग 2022 के आठवें मुकाबले में मुल्तान सुल्तांस ने इस्लामाबाद युनाइटेड को हराकर लगातार चौथी जीत दर्ज की। इस बार हीरो बने सिंगापुर के बल्लेबाज टिम डेविड।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
टिम डेविड और राइली रूसो की शानदार पारी और साझेदारी
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान सुपर लीग में सिंगापुर के बल्लेबाज की धमाकेदार पारी
  • शादाब खान की ताबड़तोड़ पारी के बावजूद हार गई इस्लामाबाद की टीम
  • पीएसएल 2022 में मुल्तान सुल्तांस को मिली लगातार चौथी जीत

बेशक सिंगापुर की क्रिकेट टीम शीर्ष स्तर पर कहीं भी नजर नहीं आती है लेकिन उनके 25 वर्षीय बल्लेबाज टिम डेविड ने पिछले कुछ सालों में जमकर नाम कमाया है, पहचान बनाई है। टिम डेविड ने मंगलवार रात पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल 2022) मैच में मुल्तान सुल्तांस की तरफ से इस्लामाबाद युनाइटेड के खिलाफ धमाकेदार पारी खेली और मुल्तान को सीजन में लगातार चौथी जीत मिली।

इस मुकाबले में इस्लामाबाद ने टॉस जीतने के बाद मुल्तान की टीम को पहले बैटिंग करने न्योता दिया था। मुल्तान के ओपनर शान मसूद ने लगातार दूसरे मैच में अच्छी बल्लेबाजी की और 31 गेंदों में 43 रनों की पारी खेलते हुए टीम को अच्छी शुरुआत दी, लेकिन फिर अचानक विकेट गिरे और देखते-देखते 30 से 78 रन के बीच तीन विकेट गिर गए। (इसे भी पढ़िएः फखर जमान के ताबड़तोड़ शतक के दम पर लाहौर ने कराची को पटखनी दी)

इसके बाद शुरू हुआ सिंगापुर के बल्लेबाज टिम डेविड और दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज राइली रूसो का धमाल। टिम डेविड ने कहर बरपाते हुए सिर्फ 23 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया और उन्होंने 19वें ओवर में आउट होने से पहले 29 गेंदों में 71 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली जिसमें 6 छक्के और 6 चौके शामिल रहे। वही रूसो ने 35 गेंदों में नाबाद 67 रनों की पारी खेली जिसमें 6 छक्के और 4 चौके शामिल थे। इन दोनों बल्लेबाजों के बीच चौथे विकेट के लिए 110 रनों की साझेदारी हुई जिससे मुल्तान सुल्तांस ने 20 ओवर में 5 विकेट खोते हुए 217 रन बना डाले।

इस्लामाबाद युनाइटेड के सामने 218 रनों का विशाल लक्ष्य था और वो इस लक्ष्य के काफी करीब तक भी पहुंच गए। अपने कप्तान शादाब खान की 42 गेंदों में 91 रनों की धमाकेदार पारी के दम पर इस्लामाबाद 19.4 ओवर में 197 रन पर सिमट गई। किसी भी अन्य बल्लेबाज ने साथ नहीं दिया जिस वजह से शादाब खान की पारी बेकार हो गई।

वहीं मुल्तान सुल्तांस के गेंदबाजों ने भी शानदार प्रदर्शन किया। खुशदिल शाह ने 35 रन देकर सर्वाधिक 4 विकेट झटके। जबकि डेविड विली ने 3 विकेट लिए। वहीं रुम्मन रईस और अनवर अली ने 1-1 विकेट लिया।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल