लाइव टीवी

INDvAUS: टिम पेन ने दिए संकेत, सिडनी में इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकता है ऑस्ट्रेलिया

Updated Jan 06, 2021 | 12:54 IST

टिम पेन ने भारत के खिलाफ सिडनी में खेले जाने वाले सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में उतरने वाली ऑस्ट्रेलिया की संभावित एकादश के बारे में संकेत दिए हैं।

Loading ...
टिम पेन और डेविड वॉर्नर
मुख्य बातें
  • सिडनी टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में हो सकते हैं तीन बदलाव
  • टिम पेन ने दिए एकादश को लेकर संकेत
  • डेब्यू कर सकते हैं युवा ओपनर विल पोकोव्सकी

सिडनी: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच गुरुवार से सिडनी में तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा। एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने 8 विकेट से जीत हासिल कर सीरीज में विजयी शुरुआत की थी। इसके बाद भारतीय टीम ने मेलबर्न में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में शानदार वापसी करते हुए 8 विकेट से जीत हासिल कर सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली। ऐसे में अब तीसरा टेस्ट मैच सिडनी में खेला जाएगा। जिसके लिए ऑस्ट्रेलिया कप्तान टिम पेन ने अंतिम एकादश के संकेत दे दिए हैं।

होगी वॉर्नर की वापसी और पुकोवस्की का डेब्यू 
टिम पेन ने डेविड वॉर्नर की तीसरे टेस्ट में वापसी की पुष्टि कर दी साथ ही यह भी कह दिया कि यह टीम में होने वाला एकलौता बदलाव नहीं होगा। यानी टीम से बाहर किए गए जो बर्न्स की जगह वॉर्नर खेलेंगे। वहीं दूसरे ओपनर के रूप में विल पुकोवस्की को टेस्ट डेब्यू का मौका मिल सकता है। भारत के खिलाफ अभ्यास मैच में कन्कशन का शिकार होने वाले पुकोवस्की अब पूरी तरह ठीक हो चुके हैं एक तरह से उनका एकादश में आना पक्का हो गया है। पुकोवस्की को टीम में शामिल किए जाने के बाद बतौर ओपनर खेलने वाले मैथ्यू वेड को अब तक सीरीज में नाकाम रहे ट्रेविस हेड की जगह दी जा सकती है। 

टिम पेन ने मैच की पूर्व संध्या पर मीडिया से चर्चा करते हुए कहा, हमने एकादश का चुनाव कर लिया है लेकिन इसका ऐलान फिलहाल नहीं कर रहे हैं। निश्चित तौर पर वॉर्नर के खेलने की प्रबल संभावना है लेकिन इस बारे में कुछ चर्चा की जाना शेष है।' यदि पुकोवस्की को एकादश में शामिल किया जाता है तो यह वॉर्नर के करियर के 12वें टेस्ट जोड़ीदार होंगे। 

सिडनी टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया की संभावित एकादश:  डेविड वॉर्नर, विल पुकोवस्की, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, मैथ्यू वेड, कैमरून ग्रीन, टिम पेन(कप्तान-विकेटकीपर), पैट कमिंस(उप-कप्तान), मिचेल स्टार्क, नाथन लॉयन, जोश हेजलवुड 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल