लाइव टीवी

इंग्लैंड के इस बल्लेबाज ने जड़ा ताबड़तोड़ पचासा, 10 ओवर का मैच 44 गेंदों में खत्म

Updated Nov 23, 2021 | 03:09 IST

T10 League, Tom Kohler-Cadmore shines in Deccan Gladiators victory against Delhi Bulls: अबु धाबी टी-10 लीग में सोमवार रात खेले गए मुकाबले में डेक्कन ग्लेडिएटर्स के अंग्रेज बल्लेबाज टॉम कोहलर कैडमोर ने शानदार पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
T10 League: Tom Kohler-Cadmore
मुख्य बातें
  • टी-10 लीगः दिल्ली बुल्स बनाम डेक्कन ग्लेडिएटर्स
  • टॉम कोहलर कैडमोर ने खेली ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारी
  • 10 ओवर का मुकाबला 44 गेंदों में हुआ खत्म

DB vs DG, T10 League: अबु धाबी टी-10 लीग में सोमवार रात दिल्ली बुल्स और डेक्कन ग्लेडिएटर्स के बीच खेले गए मुकाबले में ग्लेडिएटर्स ने 9 विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज की। इस जीत का श्रेय जाता है डेक्कन ग्लेडिएटर्स के 27 वर्षीय ओपनर टॉम कोहलर-कैडमोर को, जिन्होंने बेहतरीन अंदाज में लक्ष्य का पीछा करते हुए अपनी टीम को शानदार जीत दिला दी।

इस मैच में डेक्कन ग्लेडिएटर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली बुल्स की तरफ से उनके दक्षिण अफ्रीकी ओपनर राइली रूसो ने 21 गेंदों में 48 रनों की पारी खेली। लेकिन उनके अलावा कोई भी अन्य बल्लेबाज नहीं चला। टीम के 7 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं पार कर सके और 10 ओवर में उनकी टीम 112 रन पर ऑलआउट हो गई।

दिल्ली बुल्स की टीम सस्ते में सिमटी जिसका श्रेय ग्लेडिएटर्स के गेंदबाजी आक्रमण को जाता है जिसमें दुनिया के कई दिग्गज शामिल थे। इस दौरान वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने 17 रन देकर सर्वाधिक 3 विकेट  लिए, जबकि टायमल मिल्स और हसरंगा ने 2-2 विकेट और डेविड वीस ने 1 विकेट लिया।

जवाब देने उतरी डेक्कन ग्लेडिएटर्स की तरफ से इंग्लैंड के टॉम बैनटन और टॉम कोहलर की सलामी जोड़ी ने 6.3 ओवर में 100 रनों की साझेदारी कर डाली। टॉम बैनटन 3 छक्के और 5 चौके लगाने के बाद 21 गेंदों में 44 रन बनाकर आउट हो गए, लेकिन टॉम कोहलर का धमाल जारी रहा। इस बल्लेबाज ने महज 19 गेंदों में अर्धशतक जड़ा और आंद्रे रसेल (नाबाद 9 रन) के साथ मिलकर अपनी टीम को 7.2 ओवर यानी 44 गेंदों में ही जीत दिला दी। टॉम कोहलर ने 19 गेंदों में नाबाद 51 रनों की पारी खेली जिसमें 5 छक्के और 3 चौके शामिल रहे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल