लाइव टीवी

U19 World Cup: फिर हुआ भारतीय टीम में बदलाव, एक मैच खेलकर बाहर हुआ खिलाड़ी

Updated Jan 29, 2022 | 21:42 IST

Aradhya Yadav replaces Vasu Vats: भारत की अंडर-19 वर्ल्ड कप की टीम में चोट की वजह से एक और बदलाव करना पड़ा है। एक मैच खेलकर वासु वत्स टीम से बाहर हो गए हैं। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
आराध्य यादव
मुख्य बातें
  • एक मैच खेलकर चोट के कारण टीम से बाहर हुए वासु वत्स
  • उत्तर प्रदेश के आराध्य यादव को उनकी जगह टीम में किया है शामिल
  • आईसीसी की तकनीकी समिति बदलाव पर लगाएगी अंतिम मुहर

एंटीगा: वेस्टइंडीज की मेजबानी में खेले जा रहे आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड 2022 में भारतीय टीम शानदार प्रदर्शन के साथ-साथ बहुत उथल-पुथल से गुजर रही है। शुक्रवार को निशांत सिंधू के कोरोना पॉजिटव पाए जाने के बाद अब वसु वत्स के टीम से बाहर होने की खबर आई है। 

टीम के साथ रिजर्व प्लेयर के रूप में वेस्टइंडीज गए वासु वत्स को युगांडा के खिलाफ ग्रुप दौर के आखिरी मुकाबले से पहले मानव पारेख की जगह टीम में अस्थाई विकल्प के रूप में शामिल किया गया था। लेकिन वो चोटिल हो गए हैं। उन्हें हैमस्ट्रिंग इंजुरी हुई है और टूर्नामेंट में वो आगे नहीं खेल सकेंगे। ऐसे में टूर्नामेंट की तकनीकी समिति ने वत्स की जगह आराध्य यादव को टीम में शामिल करने की मंजूरी दे दी है। 

हैमस्ट्रिंग इंजरी की वजह से बाहर हुए वासु
भारतीय टीम में हुए बदलाव के बारे में आईसीसी ने बयान में कहा, वासु को हैमस्ट्रिंग चोट लगी है और वह टूर्नामेंट में आगे नहीं खेल सकेंगे।' खिलाड़ी के विकल्प के लिये टूर्नामेंट की तकनीकी समिति से मंजूरी लेनी जरूरी है। उसके बाद ही उस खिलाड़ी को टीम में शामिल किया जा सकता है।

तकनीकी समिति लगाएगी बदलाव पर अंतिम मुहर
आईसीसी की तकनीकी समिति में अध्यक्ष क्रिस टेटली (आईसीसी इवेंट प्रमुख), बेन लीवर (आईसीसी सीनियर इवेंट मैनेजर), फवाज बख्श (टूर्नामेंट निदेशक), रोलैंड होल्डर (क्रिकेट वेस्टइंडीज के प्रतिनिधि) , एलेन विल्किंस और रसेल अर्नोल्ड (स्वतंत्र प्रतिनिधि) शामिल हैं। समिति ही आराध्य के टीम में शामिल होने पर मुहर लगाएगी। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल