लाइव टीवी

I AM SORRY: उर्वशी रौतेला ने रिषभ पंत से मांगी माफी, देखिए वायरल वीडियो

Updated Sep 13, 2022 | 20:06 IST

Urvashi Rautela, Rishabh Pant, viral video: उर्वशी रौतेला का एक ताजा वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें अभिनेत्री ने भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत से माफी मांगी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Urvashi Rautela says sorry to Rishabh Pant (Twitter/Instant Bollywood)
मुख्य बातें
  • उर्वशी रौतेला ने रिषभ पंत से मांगी माफी
  • उर्वशी के एक इंटरव्यू के दौरान हुआ था विवाद
  • वायरल वीडियो में आइ एम सॉरी कहती दिखीं उर्वशी

टीम इंडिया के धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत और बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के बीच रिश्ते की चर्चा लंबे समय तक रही। हालांकि हमेशा ये सिर्फ कयास ही रहे। इसके बाद हाल के एक इंटरव्यू के दौरान उर्वशी रौतेला ने 'आरपी' शब्द से संबोधित करते हुए रिषभ पंत के लिए काफी कुछ कहा जिसने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी थी। अब एक ताजा वीडियो वालरल हुआ है जिसमें उर्वशी रौतेला रिषभ पंत से माफी मांगती नजर आ रही हैं।

गौरतलब है कि एक इंटरव्यू जो चर्चा का विषय बना था, उसमें उर्वशी कहती दिखीं थीं कि आरपी यानी रिषभ पंत होटल की लॉबी में उनका इंतजार करते थे। इसके बाद उन्होंने बताया कि जब वो वहां नहीं पहुंच सकीं, तो बाद में उन्होंने देखा कि उनके फोन पर रिषभ पंत के 17 मिस्ड कॉल्स पड़े थे। उर्वशी ने बताया कि वो शूटिंग में बिजी थीं और काफी रात में होटल पहुंच पाई थीं इसलिए उन्होंने उनको मुंबई में मिलने के लिए कहा।

इसके अलावा उर्वशी ने कहा था कि उनको काफी बुरा लगा था जब एक इवेंट के दौरान लोग रिषभ पंत का नाम लेकर उनको चीयर कर रहे थे, क्योंकि उनकी भी अपनी एक पहचान है। इन सभी बातों के बाद उर्वशी रौतेला की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हुई। अब Instant Bollywood का एक ताजा वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उर्वशी रिषभ पंत से माफी मांगती और I AM SORRY कहती नजर आ रही हैं। देखिए वो वीडियो..

हाल ही में उर्वशी रौतेला मैदान पर भी टीम इंडिया की हौसलाअफजाई करती नजर आई थीं। रिषभ पंत की बात करें तो उनके लिए एशिया कप काफी खराब रहा, हालांकि इसके बावजूद उनको टी20 विश्व कप 2022 के लिए घोषित भारतीय टीम में जगह मिल गई है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल