लाइव टीवी

Ashes 2021: बीच मैदान उस्मान ख्वाजा ने दिखाए शानदार डांस मूव्स, तो झूम उठे दर्शक [VIDEO]

Updated Dec 19, 2021 | 18:11 IST

Usman Khawaja's Dance Moves: दूसरे एशेज टेस्ट में एकादश में नहीं शामिल किए गए बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने अपनी डांसिग स्किल्स के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया। उनका ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
उस्मान ख्वाजा
मुख्य बातें
  • एडिलेड टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने जीत के लिए इंग्लैंड के सामने रखा है 468 रन का विशाल लक्ष्य
  • चौथे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 82 रन पर गंवा दिए हैं चार विकेट
  • जीत के लिए पांचवें दिन है इंग्लैंड को जीत के लिए बनाने हैं 386 रन

एडिलेड: एशेज सीरीज के एडिलेड में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के सामने जीत के लिए 468 रन का विशाल लक्ष्य रखा। इसके बाद इंग्लैंड के दूसरी पारी में चार विकेट झटककर मेजबान टीम ने सीरीज में 2-0 की बढ़त की ओर अपने कदम बढ़ा दिए हैं।

एडिलेड टेस्ट के चौथे दिन के तीसरे सत्र में दिन का खेल खत्म होने से पहले इंग्लैंड के कप्तान जो रूट और उप-कप्तान बेन स्टोक्स टीम की पारी को संभालने की कोशिश कर रहे थे। उसी दौरान एकादश में नहीं शामिल किेए गए कंगारू क्रिकेटर उस्मान ख्वाजा ने बोर हो रहे दर्शकों का मनोरंजन अपने डांसिंग मूव्स के साथ किया। 

बर्मी आर्मी के उकसावे पर दिखाए डांस मूव्स
इंग्लैंड क्रिकेट टीम का फैन क्लब बर्मी आर्मी के सदस्य उस्मान ख्वाजा को ऐसा करने के लिए उकसा रहे थे। ऐसे में अचानक उस्मान ने डांसिग स्टार की तरह बाउंड्री पर फील्डिंग करते हुए रनिंग मैन वाले मूव्स दिखाना शुरू तक दिया। इसे देखकर मैदान पर उपस्थिति दर्शकों के साथ-साथ कॉमेंट्रेटर्स भी खुशी से झूम उठे।ख्वाजा का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग उनकी डांसिंग स्किल्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

AUS vs ENG, 2nd Test: इंग्लैंड के सामने 468 रन का विशाल लक्ष्य, क्या 18 साल बाद ये इतिहास दोहरा पाएगी टीम?

पहले दो टेस्ट में नहीं मिला ख्वाजा को मौका
उस्मान ख्वाजा को एशेज सीरीज के पहले दो टेस्ट के लिए कंगारू दल में तो शामिल किया गया था लेकिन उन्हें एकादश में जगह नहीं मिली। शनिवार को उस्मान ख्वाजा का जन्मदिन था। शनिवार को वो 35 साल के हो गए हैं।  उन्हें बल्ले के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने का मौका नहीं मिला तो उन्होंने अपने शानदार डांस मूव्स के जरिए ही दर्शकों को खुश कर दिया। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल