लाइव टीवी

पवेलियन में कुलदीप की गर्दन पकड़ते नजर आए मोहम्मद सिराज, वायरल हुआ वीडियो 

Updated Feb 07, 2021 | 14:14 IST

भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में खेले जा रहे टेस्ट मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें सिराज कुलदीप की गर्दन पकड़े नजर आ रहे है।

Loading ...
कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज
मुख्य बातें
  • चेन्नई टेस्ट के पहले दिन का खेल समाप्त होने के बाद का है ये वीडियो
  • कुलदीप के पवेलियन लौटने के दौरान सिराज ने पकड़ ली उनकी गर्दन
  • संयोगवश रिकॉर्ड हो गया कुलदीप और सिराज का ये वीडियो, दोनों को नहीं मिला चेन्नई में खेलने का मौका

चेन्नई: भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेले जा रहे सीरीज के पहले टेस्ट मैच के दौरान भारतीय ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के फोकस में तो टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री हैं लेकिन उसके पीछे जो दिख रहा है वो लोगों को नागवार गुजर रहा है। 

वीडियो में तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज मैदान से पवेलियन वापस लौट रहे स्पिनर कुलदीप यादव की गर्दन पकड़ते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो पर लोगों का तेजी से ध्यान गया और यह तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यह वीडियो टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद का है। 

लोगों ने कही नहीं है मामले को तूल देने की जरूरत 
इस क्लिप का ट्वीट करके लोग सवाल पूछ रहे हैं कि कुलदीप यादव के साथ सिराज क्या करना चाहते हैं? वीडियो को देखकर यह मालूम नहीं चल रहा है कि सिराज ने ऐसा क्यों किया लेकिन कई लोगों का मानना है कि दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं और सिराज कुलदीप की खिंचाई कर रहे हैं। इसलिए इसे तूल देने की जरूरत नहीं है। 

कुलदीप को ऑस्ट्रेलिया में नहीं मिला था मौका
कुलदीप यादव को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर एक भी टेस्ट मैच खेलने का मौका नहीं मिला था। ऐसे में माना जा रहा था कि भारत की स्पिन फ्रेंडली विकेट पर उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ मैदान पर उतरने का मौका मिलेगा लेकिन कप्तान विराट ने उनकी जगह शाहबाज नदीम को टीम में शामिल कर लिया और कुलदीप को एक बार फिर बेंच पर बैठकर  अपनी बारी का इंतजार करना पड़ा। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल