लाइव टीवी

VIDEO: जिम्बाब्वे का सूपड़ा साफ कर टीम इंडिया ने मनाया जोरदार जश्न, 'काला चश्मा' पर जमकर नाचे खिलाड़ी

Updated Aug 23, 2022 | 09:10 IST

India Cricket Team Celebration Video: भारतीय क्रिकेट टीम ने जिंबाब्वे के खिलाफ तीसरे और आखिरी वनडे में रोमांचक जीत दर्ज की। इस जीत के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने जोरदार जश्न मनाया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
भारतीय खिलाड़ी
मुख्य बातें
  • भारतीय टीम का जिंबाब्वे दौरा 2022
  • भारत ने वनडे सीरीज 3-0 से जीती
  • भारतीय टीम केIndia Cricket Team Celebration Video: जश्न का वीडियो वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम ने सोमवार को जिंबाब्वे के खिलाफ तीसरे वनडे में 13 रन से रोमांचक जीत हासिल की। भारत ने धड़कने बाढ़ा वाला मुकाबला आखिरी ओवर में अपने नाम किया और तीन मैचों की वनडे सीरीज पर 3-0 से कब्जा कर लिया। सीरीज में जिंबाब्वे का सूपड़ा साफ करने के बाब टीम इंडिया ने ड्रेसिंग रूम में जोरदार जश्न मनाया। भारतीय खिलाड़ी 'काला चश्मा' सॉन्ग पर जमकर नाचे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

शिखर धवन ने शेयर किया वीडियो

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने खिलाड़ियों के सेलेब्रेशन का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हम जीत का जश्न इस तरह मनाते हैं। हैशटैग काला चश्मा।' उन्होने साथ ही चश्मे वाले इमोजी लगाई। धवन ने जश्न के दौरान काला चश्मा पहना और पार्टी स्टार्टर रहे। उनके साथ कार्यवाहक कप्तान केएल राहुल सेलेब्रेशन की शुरुआत करते हुए नजर आए। इसके बाद, शुभमन गिल और ईशान किशन जैसे युवा खिलाड़ियों ने रंग जमाया। भारतीय टीम के वीडियो पर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं और इसे अब तक 13 लाख से अधिक लाइक मिल चुके हैं।

शुभमन गिल बने प्लेयर ऑफ द सीरीज

गिल ने तीसरे वनडे में शानदार शतकीय पारी खेली और 289/8 का स्कोर खड़ा करने में अहम भूमिका निभाई। उन्होंने 97 गेंदों में 15 चौकों और 1 छक्के के दम पर 130 रन बनाए। यह उनके वनडे करियर का पहला शतक है। गिल को ना सिर्फ प्लेयर ऑफ मैच बल्कि प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया। उन्होंने तीन पारियों में 122.5 की औसत से 245 रन जुटाए। गिल ने प्‍लेयर ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड पिता को समर्पित किया। उनके अलावा, किशन ने 50, धवन ने 40 और राहुल ने 30 रन जोड़े। वहीं, जिंबाब्वे की ओर से सिकंदर रजा (115) ने शतक ठोककर कुछ देर के लिए भारतीय खेमे की मुश्किलें बढ़ा दी थीं।

यह भी पढ़ें- IND vs ZIM: शुभमन गिल ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच, जिसने पलट दिया मैच, देखें वायरल वीडियो

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल