लाइव टीवी

क्‍या विराट कोहली-अनुष्‍का ले रहे हैं तलाक? अचानक ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #VirushkaDivorce, देखें पोस्‍ट

Updated Jun 06, 2020 | 10:00 IST

Virat Kohli-Anushka Sharma divorce: एक पुराना लेख, जिसमें बताया गया था कि विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा के अलग होने की खबर है, इंटरनेट पर छा गया। इसके बाद से सोशल मीडिया पर #VirushkaDivorce ट्रेंड करने लगा।

Loading ...
विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा
मुख्य बातें
  • विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा के तलाक का हैशटैग अचानक ट्विटर पर ट्रेंड किया
  • विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा तलाक नहीं ले रहे हैं
  • एक पुराना लेख सोशल मीडिया पर वायरल होने के कारण अचानक ट्रेंड हुआ

नई दिल्‍ली: क्‍या टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली और उनकी पत्‍नी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा तलाक ले रहे हैं? इसका सीधा जवाब तो 'नहीं' है। मगर भारत में अचानक #VirushkaDivorce टॉप ट्रेंड क्‍यों बना? यह हैरानी वाली बात है, लेकिन सच भी है कि हैशटैग ट्रेंड कर रहा है, लेकिन इसकी सच्‍चाई हम आपको बताते हैं। दरअसल, एक पुराना आर्टिकल (फेक न्‍यूज) सोशल मीडिया पर अचानक से वायरल हुआ, जिसके बाद फैंस इस स्‍टार कपल के तलाक पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

कोरोना वायरस महामारी के दौरान देशव्‍यापी लॉकडाउन में विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा बहुत खुशनुमा समय बिता रहे हैं। दोनो एकसाथ मुंबई में हैं और सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हुए अपने फैंस को नई-नई जानकारी दे रहे हैं। इस बीच विराट कोहली के हेयरकट से लेकर अनुष्‍का के छत पर क्रिकेट खेलने तक जैसे दृश्‍य देखने को मिले।

ये आर्टिकल हुआ वायरल

एक पुराना आर्टिकल, जिसमें विराट और अनुष्‍का के अलग होने की खबरें थी, सोशल मीडिया पर शेयर हुआ और सुपरहिट बन गया। इसके बाद सोशल मीडिया पर #VirushkaDivorce ट्रेंड बन गया। हालांकि, यह आर्टिकल पावर कपल के शादी से भी पहले का है और ऐसे में अफवाह फैलाना उचित नहीं। इस हैशटैग पर फैंस ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी।

कुछ फैंस को यह हैशटैग देखकर झटका लगा तो कुछ ने इसे मौका बनाते हुए मजाकिया मीम्‍स बनाकर लोगों को खूब हंसाया। यहां देखिए रिएक्‍शंस:

इस बीच अनुष्‍का शर्मा के प्रोडक्‍शन की वेब सीरीज पाताल लोक ने खूब सफलता प्राप्‍त की। मगर भाजपा विधायक ने इस सीरीज में खामी निकालते हुए कोहली को अनुष्‍का शर्मा से तलाक लेने को कहा था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल