लाइव टीवी

विराट कोहली ने पत्रकार को नेट्स पर अभ्‍यास के लिए बुलाया, स्‍टार बल्‍लेबाज के वीडियो ने जीता फैंस का दिल

Updated Nov 01, 2022 | 23:17 IST

Virat Kohli asks reporter to join him in nets: भारत के स्‍टार बल्‍लेबाज विराट कोहली ने एडिलेड में बांग्‍लादेश के खिलाफ मैच से पहले नेट्स पर काफी पसीना बहाया। कोहली ने नेट्स के दौरान खराब फॉर्म से जूझ रहे केएल राहुल को टिप्‍स दी और इसके बाद पत्रकार से मजेदार बातचीत की। विराट कोहली का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Loading ...
विराट कोहली (फाइल फोटो)
मुख्य बातें
  • भारत और बांग्‍लादेश बुधवार को एडिलेड के मैदान पर भिड़ेंगे
  • भारतीय टीम मैच जीतकर सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्‍मीदों को पुख्‍ता करना चाहेगी
  • भारत ने बांग्‍लादेश के खिलाफ मैच से पहले एडिलेड में जोरदार अभ्‍यास किया

एडिलेड: भारतीय टीम बुधवार को बांग्‍लादेश का सामना करने को तैयार है। भारत और बांग्‍लादेश की भिड़ंत एडिलेड ओवल में होगी। भारतीय टीम ने बारिश के कारण इंडोर अभ्‍यास किया। बांग्‍लादेश के खिलाफ मुकाबले में बारिश का खतरा मंडरा रहा है। रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम प्रार्थना करेगी कि बारिश के कारण मुकाबला रद्द नहीं हो क्‍योंकि ऐसे में उसके सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्‍मीदों को झटका लग सकता है।

भारतीय टीम ने अभ्‍यास सत्र में कड़ी मेहनत की और विराट कोहली मजेदार मूड में नजर आए। कोहली ने खराब फॉर्म से जूझ रहे केएल राहुल के लिए मेंटर की भूमिका निभाई और उन्‍हें कुछ महत्‍वपूर्ण टिप्‍स भी दिए। केएल राहुल जब बल्‍लेबाजी का अभ्‍यास कर रहे थे तब कोहली ने पीछे खड़े होकर उनके शॉट सेलेक्‍शन पर सलाह दी। वहीं पूर्व भारतीय बल्‍लेबाज विराट कोहली ने नेट्स पर शानदार बल्‍लेबाजी की। कोहली ने फैंस का दिल भी जीता जब उन्‍होंने एक पत्रकार से मजाक करते हुए उन्‍हें नेट्स पर जुड़ने को कहा।

खेल पत्रकार विमल कुमार ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्‍ट किया, जिसमें कोहली ने उनसे पूछा, 'खेलना है।' इसके बाद दोनों ने ठहाका लगाया। बता दें कि विराट कोहली इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। टी20 वर्ल्‍ड कप के शुरूआती दो मुकाबलों में कोहली ने अर्धशतक जमाए। पाकिस्‍तान के खिलाफ तो विराट कोहली ने ही भारतीय टीम को जीत दिलाने में अहम किरदार निभाया था। इसके बाद उन्‍होंने नीदरलैंड्स के खिलाफ 40 गेंदों में 62 रन की उम्‍दा पारी खेली थी। हालांकि, कोहली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 12 रन बनाकर आउट हुए और इस मुकाबले में भारत को 5 विकेट की शिकस्‍त झेलनी पड़ी।

विराट कोहली हाल ही में काफी निराश हुए थे जब उनके होटल के कमरे का वीडियो लीक हुआ था। पूर्व भारतीय कप्‍तान ने इस पर नाखुशी जाहिर करते हुए इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट शेयर किया था। खेल से लेकर बॉलीवुड जगत ने विराट कोहली का समर्थन करते हुए वीडियो लीक होने पर नाखुशी जाहिर की थी। बाद में होटल ने विराट कोहली से माफी मांगते हुए वीडियो को डीलिट किया था। बहरहाल, विराट कोहली बुधवार को बांग्‍लादेश के खिलाफ दमदार प्रदर्शन करके भारतीय टीम को जीत दिलाना चाहेंगे ताकि टॉप-4 में मेन इन ब्‍ल्‍यू सहज तरीके से प्रवेश कर सके।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल