लाइव टीवी

VIDEO: विराट कोहली ने फेंकी ऐसी बेहतरीन गेंद, आप भी देख कहेंगे- भगवान जाने WTC Final में बॉलर क्या हाल करेंगे

Updated Jun 13, 2021 | 09:56 IST

Virat Kohli Bowling Video: भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इंट्रा स्क्वॉड मैच में गेंदबाजी की। उनकी बॉलिंग का वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
अभ्यास मैच में विराट कोहली ने गेंदबाजी की।
मुख्य बातें
  • भारत को कुछ दिन में डब्ल्यूटीसी फाइनल खेलना है
  • उससे पहले भारत साउथैम्पटन में तैयारियों में जुटा है
  • भारतीय खिलाड़ियों ने आपस में अभ्यास मैच खेला

भारत और न्यूजीलैंड की टीम 18 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में भिड़ेंगी। यह खिताबी मुकाबला इंग्लैंड में साउथैम्पटन के एजेस बाउल स्टेडियम में खेला जाएगा। टीम इंडिया फाइनल के लिए कड़ी तैयारियों में जुटी है। उसने इंट्रा स्क्वॉड मुकाबले (भारतीय टीम के भीतर आपस में खेले गए अभ्यास मैच) में मैदान पर खूब पसीन बहाया। इस मैच में विराट कोहली और केएल राहुल ने कप्तानी की। लेकिन एक नजारा देखने को भी मिला, जब कोहली गेंदबाजी करते नजर आए। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

कोहली ने फेंकी एसी बेहतरीन गेंद

यह तो सभी जानते हैं कि विराट को बल्लेबाजी करना काफी पसंद है, मगर जब भी कोहली को मिलता है तो वह गेंदबाजी से भी परहेज नहीं करते। उन्होंने इंट्रा स्क्वॉड मुकाबले में गेंद थामी तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। कोहली ने राहुल जैसे खिलाड़ी के खिलाफ बॉलिंग की और एक ऐसी बेहतरीन गेंद फेंकी, जिसने सभी को हैरान कर दिया। दरअसल, कोहली की गेंद काफी स्विंग हुई, जिसे खेलने में राहुल को परेशानी का सामना करना पड़ा। बीसीसीसी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में दिख रहा है कि गेंद पिच पर पड़ने के बाद अंदर की तरफ जा रहे हैं। आप भी कोहली की स्विंग देख कहेंगे कि भगवान जाने टेस्ट चैंपियनशिप में बॉलर क्या हाल करेंगे!

पंत-गिल का बल्ला जमकर चला 

कुछ महीनों से शानदार फॉर्म में चल रहे विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का बल्ला एक फिर चला। उन्होंने अभ्यास मैच में कई शानदार स्ट्रोक लगाए और शानदार शतकीय पारी खेली डाली। उन्होंने 94 गेंद में नाबाद 121 रन बनाए। वहीं, सलामी बल्लेबाज पिछले कुछ वक्त से फॉर्म में नहीं थे पर वह भी अभ्यास मैच में लय में लौट आए। गिल ने 135 गेंद में 85 रन की पारी खेली। इनके अलावा मैच में अनुभवी तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा भी दमखम दिखाया। उन्होंने 36 रन देकर कोहली की टीम के तीन बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल