लाइव टीवी

IND vs ENG: विराट कोहली को लेकर बड़ा खुलासा, इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले हुआ था कोरोना

Updated Jun 22, 2022 | 14:31 IST

Virat Kohli had tested positive for Covid-19: भारत और इंग्लैेंड के बीच 1 जुलाई से एकमात्र टेस्ट मैच खेला जाना है। यह मैच पिछले साल हुई टेस्ट सीरीज का हिस्सा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
विराट कोहली (फाइल फोटो)
मुख्य बातें
  • भारतीय क्रिकेट टीम का इंग्लैंड दौरा 2022
  • एक टेस्ट, तीन वनडे, तीन टी20 खेले जाएंगे
  • अगले हफ्ते से भारत-इंग्लैंड की होगी भिड़ंत

भारत और इंग्लैंड की टीम जल्द ही एजबेस्टन में एकमात्र टेस्ट में भिड़ने वाली हैं। हालांकि, टेस्ट से पहले एक अहम खबर सामने आई है, जिसमें भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली को लेकर बड़ा खुलासा है। बताया जा रहा है कि कोहली इंग्लैंड दौरे पर रवाना होने से पहले कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे।  कोहली अब कोरोना से पूरी तरह उबर चुके हैं। मालूम हो कि एजबेस्टन टेस्ट से पहले भारतीय टीम को 24 जून से लीसेस्टर काउंटी टीम के खिलाफ अभ्यास मैच खेलना है।

मालदीव से लौटने के बाद हुआ कोरोना

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र ने बताया, 'कोहली को मालदीव में छुट्टियों से लौटने के बाद कोरोना हो गया गया थे मगर अब वह ठीक हो चुके हैं।' सूत्र ने आगे कहा, 'लीसेस्टर के विरुद्ध प्रैक्टिस मैच में अब वैसा नहीं होगा, जैसा हेड कोच राहुल द्रविड़ चाहते थे। दरअसल, मेडिकल सलाह दी गई है कि खिलाड़ियों को कोविड-19 से जूझने के बाद ओवरलोड नहीं करना है। टीम में और भी कोरोना के मामले सामने आ सकते हैं।'

यह भी पढ़ें: "चाहता हूं कि विराट तोड़े सचिन के रिकॉर्ड", रोहित के करीबी ने दिया बड़ा बयान

खिलाड़ियों को एहतियात बरतने की सलाह

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने खिलाड़ियों को एहतियात बरतने की सलाह दी है, क्योंकि बोर्ड पिछली बार जैसी स्थिति नहीं चाहता है। धूमल ने कहा, 'यूके में कोविड का खतरा कम हो गया है। लेकिन फिर भी खिलाड़ियों को अधिक सावधान रहना चाहिए। हम टीम को भी थोड़ा अधिक सावधान रहने के लिए कहेंगे।' गौरतलब है कि पिछले साल इंग्लैंड दौरे पर भारतीय खेमे में कई सदस्य कोरोना संक्रमित हो गए थे, जिसके चलते पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का अंतिम मैच नहीं पाया था। यही पांचवां टेस्ट अब एक जुलाई से एजबेस्टन में खेला जाना है।

यह भी पढ़ें: ऋषभ पंत के नाम दर्ज हुआ कप्‍तानी का शर्मनाक रिकॉर्ड, विराट कोहली को पीछे छोड़ा
 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल