लाइव टीवी

'सुपर वी' ने शानदार अंदाज में लिया शाकिब अल हसन से बदला, एक हाथ से लपका कैच [VIDEO]

Updated Dec 04, 2022 | 17:41 IST

बांग्लादेश के खिलाफ मीरपुर में खेले जा रहे सीरीज के पबले वनडे में विराट कोहली ने अपने विकेट का बदला शाकिब अल हसन से शानदार अंदाज में मैदान में ले लिया। विराट ने शानदार कैच लपककर शाकिब की पारी का अंत किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
विराट कोहली, रोहित शर्मा और शाहबाज अहमद
मुख्य बातें
  • बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे में विराट बल्ले से नहीं मचा पाए धमाल
  • विराट ने फील्डिंग के दौरान लिया शाकिब से अपने विकेट का बदला
  • एक्सट्रा कवर पर शानदार फील्डिंग करते हुए एक हाथ से लपका शानदार कैच

मीरपुर: बांग्लादेश के खिलाफ रविवार को खेले गए सीरीज के पहले वनडे में विराट कोहली का बल्ला नहीं चला। विराट कोहली शाकिब अल हसन की गेंद पर कप्तान लिटन दास के हाथों लपके गए। विराट ने 11वें ओवर की चौथी गेंद पर कवर की दिशा में ड्राइव लगाया लेकिन गेंद हवा में रही और लिटन ने चीते से फूर्ती दिखाते हुए उनका कैच लपक लिया। विराट 15 गेंद में केवल 9 रन बना सके। उनके आउट होने के बाद टीम इंडिया बैकफुट में आ गई। भारतीय टीम शाकिब और इबादत हुसैन के कहर का सामना नहीं कर सकी और 41.2 ओवर में 186 रन बनाकर ढेर हो गई।

शाकिब से विराट ने लिया बदला
ऐसे में जीत के लिए 187 रन के लक्ष्य का बचाव करने उतरी टीम इंडिया ने भी कसी हुई गेंदबाजी करते हुए बांग्लादेश की टीम को लगातार दबाव में रखा। ऐसे में विराट कोहली ने अपने विकेट का बदला शाकिब अह हसन से शानदार फील्डिंग करते हुए चुकता कर लिया। बांग्लादेश की पारी के 24वें ओवर की तीसरी गेंद पर शाकिब ने वॉशिंगटन सुंदर की गेंद को ड्राइव करने की कोशिश की। 

एक हाथ से विराट ने लपका कैच
गेंद हवा में थी और एक्स्ट्राकवर में तैनात विराट कोहली ने मुस्तैदी दिखाते हुए छलांग लगाई और एक हाथ से शानदार कैच लपककर शाकिब को चलता कर दिया और भारतीय टीम को चौथी और अहम सफलता दिलाई। शाकिब ने 38 गेंद में 29 रन की पारी खेली। उन्होंने कप्तान लिटन दास के साथ 61 गेंद में 48 रन की साझेदारी की। लिटन के आउट होने के बाद पारी को आगे बढ़ाने का जिम्मा उनके कंधों पर था। मुश्फिकुर रहीम के साथ वो टीम को जीत की ओर ले जा रहे थे लेकिन 25 गेंद में 21 रन की साझेदारी दोनों के बीच हो सकी और बांग्लादेश का स्कोर 95 रन पर 4 विकेट हो गया।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल