लाइव टीवी

एशिया कप के आगाज से पहले बोले विराट, 'किसी भी कीमत पर दिलाना चाहता हूं टीम को जीत'

Updated Aug 27, 2022 | 13:21 IST

विराट कोहली ने एशिया कप के 15वें संस्करण के आगाज से पहले हुंकार भरी है। उन्होंने अपने आक्रामक रुख के पीछे की वजह साझा की है। 

Loading ...
विराट कोहली
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान के खिलाफ भारत करेगा अपने एशिया कप अभियान का आगाज
  • विराट कोहली सहित टीम इंडिया है इस मुकाबले के लिए तैयार
  • विराट कोहली ने खोला अपने आक्रामक रुख का राज

दुबई: एशिया कप का आगाज शनिवार को श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच मुकाबले के साथ होने जा रहा है। लेकिन पूरी दुनिया के क्रिकेट प्रेमी भारत-पाकिस्तान के मुकाबले और विराट कोहली के फॉर्म पर टकटकी लगाए बैठे हैं। विराट पिछले कुछ समय से पिच पर संघर्ष करते दिख रहे हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक जड़े उन्हें 1 हजार दिन से ज्यादा हो गए हैं। ऐसे में विराट कोहली आराम के बाद धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार हैं। 

पूरे समर्पण और खुशी के साथ करता हूं कोई भी काम
विराट ने एशिया कप के आगाज से पहले बीसीसीआई टीवी को दिए इंटरव्यू में कहा, मैं ऐसा इंसान हूं जो सुबह उठकर देखता हूं कि आज का दिन मेरे लिए क्या लेकर आया है। दिन भर में मैं जो कुछ भी करता हूं वो पूरी खुशी और समर्पण के साथ करता हूं और मैं हमेशा से ऐसा हूं। 

हर गेंद पर देना चाहता हूं योगदान
विराट ने आगे कहा, लोग मुझसे हमेशा पूछते हैं कि आप मैदान पर इतनी आक्रामकता और ऊर्जा कहां से लाते हैं और लगातार ऐसा कैसे कर लेते हैं। उनसे मैं यही कहना चाहता हूं कि मुझे इस खेल से बहुत प्यार है और इसे खेलने में मुझे मजा आता है। ऐसे में हर गेंद पर मैं अपना योगदान देना चाहता हूं और इसके लिए मैदान पर अपनी पूरी ऊर्जा खर्च करना चाहता हूं। मेरे लिए यह सबकुछ सामान्य नहीं है। मैं अपनी टीम को किसी भी कीमत पर जीत दिलाना चाहता हूं।'

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल