लाइव टीवी

विराट कोहली ने हांगकांग के खिलाफ मैच से पहले जिम में जमकर बहाया पसीना, देखें फोटोज

Updated Apr 06, 2023 | 14:12 IST

Virat Kohli gym training: टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान विराट कोहली ने हांगकांग के खिलाफ मैच से पहले जिम में जमकर पसीना बहाया। विराट कोहली ने अपने वर्कआउट की फोटोज सोशल मीडिया प्‍लेटफाफर्म पर शेयर की हैं।

Loading ...
विराट कोहली
मुख्य बातें
  • विराट कोहली ने हांगकांग के खिलाफ मैच से पहले जमकर ट्रेनिंग की
  • विराट कोहली ने पाकिस्‍तान के खिलाफ 34 गेंदों में 35 रन बनाए
  • विराट कोहली के फॉर्म में लौटने की फैंस कर रहे हैं दुआ

बई: भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली भले ही एशिया कप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ अच्छी शुरूआत करने के बाद आउट हो गए हों, लेकिन वह टूर्नामेंट में अगले मैच के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं। एक महीने के लंबे ब्रेक से लौट रहे कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ 34 गेंदों में 35 रनों की अहम पारी खेली, जिससे भारत ने रविवार को पाकिस्तान को पांच विकेट से हरा दिया।

भारत के पूर्व कप्तान ने मंगलवार को अपने वर्कआउट सेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया, कू ऐप पर साझा कीं, क्योंकि वह हांगकांग मैच के लिए तैयार हैं। वहीं, कोहली ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हैरिस रउफ को टीम इंडिया की एक हस्ताक्षरित जर्सी उपहार में दी, जब मैन इन ब्लू ने बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम को हराया।

बीसीसीआई ने पाकिस्तान के एक तेज गेंदबाज को भारत की जर्सी उपहार में देते हुए भारत के स्टार बल्लेबाज का एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा, 'मैच खत्म हो सकता है लेकिन इस तरह के क्षण कभी-कभी देखने को मिलते हैं।' इस बीच, भारत बुधवार को हांगकांग, जबकि पाकिस्तान शुक्रवार को इसी टीम से भिड़ेगा। टूर्नामेंट के तीसरे मैच में मंगलवार को बांग्लादेश और अफगानिस्तान का आमना-सामना होगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल