लाइव टीवी

VIDEO: देखिए वीरेंद्र सहवाग और सुरेश रैना ने 'लाल सिंह चड्ढा' देखने के बाद क्या कहा

Updated Aug 12, 2022 | 22:00 IST

Virender Sehwag, Suresh Raina, Movie Review of Laal Singh Chaddha: आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के रिलीज होने के बाद भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और सुरेश रैना ने इसका रिव्यू दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Virender Sehwag and Suresh Raina review Laal Singh Chaddha
मुख्य बातें
  • आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा हुई रिलीज
  • तमाम विवादों के बीच फिल्म को रिलीज किया गया
  • पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और सुरेश रैना ने दिया फिल्म का रिव्यू

Laal Singh Chaddha Movie Review, Virender Sehwag, Suresh Raina: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा शुक्रवार को आखिरकार रिलीज हो गई। निर्देशक अद्वेत चौहान की इस फिल्म को लेकर तमाम तरह की चर्चाएं व बातें की जा रही थीं और अब फिल्म रिलीज होने के साथ ही इसका सेलेब रिव्यू भी सामने आ गया है। पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और सुरेश रैना ने फिल्म देखने के बाद क्या कहा, आइए जानते हैं।

आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया गया है जिसमें भारतीय क्रिकेट जगत के दो बड़े चेहरे वीरेंद्र सहवाग और सुरेश रैना फिल्म देखने के बाद अपनी राय देते नजर आ रहे हैं। दोनों ही धुरंधरों ने आमिर खान व इस फिल्म की जमकर तारीफ की है। सहवाग का कहना है कि इस फिल्म ने आम आदमी की भावनाओं को बखूबी दिखाने का प्रयास किया है।

वीरू ने कहा, "ये जो फिल्म है इसमें आम आदमी की भावनाओं को बखूबी दर्शाया गया है। आमिर खान की अगर फिल्म देखने जा रहे हैं तो परफॉर्मेंस के बारे में सोचना ही नहीं है, लेकिन बाकी के किरदारों ने कमाल का अभिनय किया है। मुझे बहुत अच्छी लगी।"

वहीं बाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना ने कहा, "फिल्म का जो कॉनसेप्ट बनाया, उतनी ही मेहनत की। सबसे बड़ी बात है कि एक लव स्टोरी के साथ जो प्यारे गाने हैं, मजा आ गया। ऑल द बेस्ट आमिर भाई।"

आमिर खान की ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' पर आधारित है। आमिर खान की इस फिल्म में उनके और करीना के अलावा मोना सिंह और नागा चेतन्या भी मौजूद हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल