लाइव टीवी

VIDEO: 'इन क्रिकेटरों ने इंग्लिश सुधारने के लिए की शादी', वीरेंद्र सहवाग ने खोला दिलचस्प 'राज'

Updated Sep 27, 2021 | 15:35 IST

Virender Sehwag in The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो' के हालिया एपिसोड में वीरेंद्र सहवाग और मोहम्मद कैफ बतौर मेहमान पहुंचे। शो के दौरान कुछ क्रिकेटरों के इंग्लिश सुधारने को लेकर दिलचस्प 'राज' खुला।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
वीरेंद्र सहवाग
मुख्य बातें
  • वीरेंद्र सहवाग एक बार फिर द कपिल शर्मा शो में पहुंचे
  • उन्होंने शो में चार चांद लगा दिए और फुल मस्ती की
  • सहवाग के साथ शो में पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ भी थे

'द कपिल शर्मा शो' ने हाल ही में नए सीजन के साथ टीवी पर वापसी की है। यह सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शो में से एक है। शो में फिल्मी हस्तियों के अलावा अलग-अलग प्रोफेशन के लोगों को बुलाया जाता है। हालिया एपिसोड में पूर्व क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग और मोहम्मद कैफ बतौर मेहमान पहुंचे। सहवाग शो में पहले भी आ चुके हैं। वहीं, कैफ ने पहली बार शो में शिरकत की। वीकेंड पर प्रसारित शो में कपिल इंग्लिश को लेकर बातचीत करते हुए नजर आए। उसी दौरान कुछ क्रिकेटरों के इंग्लिश सुधारने को लेकर दिलचस्प 'राज' खुला।

'इन क्रिकेटरों ने इंग्लिश सुधारने के लिए की शादी'

दरअसल, कपिल शर्मा ने वीरेंद्र सहवाग को याद दिलाते हुए कहा कि एक बार उन्होंने कहा था कि उनके साथी खिलाड़ियों- हरभजन सिंह और युवराज सिंह ने शादी इसीलिए की ताकि इंग्लिश सुधर सके। कपलि ने कहा, 'वीरु भाई ने पिछली बार बड़ा अच्छा जवाब दिया था। बोले कि देखो, मैं या भज्ची या युवी, हम लोगों ने ना ऐसी लड़िकियों से शादी की, जिनकी वजह से हमारी इंग्लिश इम्प्रूव हो सके।' इसके बाद सहवाग टोकते हैं और फिर पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव का नाम भी इस लिस्ट में जोड़ देते हैं। सहवाग किस्सा सुनने के बाद कहते हैं, 'हां, उनमें कपिल पाजी (कपलि देव) भी एक थे।' 

सहवाग ने 2004 में आरती को हमसफर बनाया था

बता दें कि कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया हैं। दोनों ने 1980 में शादी की थी। वहीं, वीरेंद्र सहवाग ने आरती अहलावत से शादी की है। दोनों 2004 में हमसफर बने थे। आरती और सहवाग दो बच्चों आर्यवीर और वेदांत के माता-पिता हैं। दिग्गज स्पिरन हरभजन सिंह ने बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा से शादी रचाई है। दोनों 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे। हरभजन-गीता की एक बेटी और एक बेटा है। बेटे का जन्म इसी साल जुलाई में हुआ है। एक पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने भी एक्ट्रेस से शादी की। उन्होंने हेजल कीच को 2016 में अपना हमसफर बनाया। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल