लाइव टीवी

IND vs SA ODI SERIES: वनडे सीरीज से पहले भारत को करारा झटका, ये खिलाड़ी हुआ कोरोना संक्रमित

Updated Jan 11, 2022 | 20:24 IST

Covid-19 in Team India: भारतीय क्रिकेट टीम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले करारा झटका लगा है। टीम के ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP, File Image
भारतीय वनडे टीम को करारा झटका
मुख्य बातें
  • भारतीय क्रिकेट टीम को लगा करारा झटका
  • दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले बुरी खबर
  • भारतीय ऑलराउंडर वॉशिंग्टन सुंदर कोविड पॉजिटिव

भारतीय ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं और अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 19 जनवरी से शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज में खेलना मुश्किल हो गया है। इस 22 वर्षीय स्पिनर को वनडे टीम के अन्य सदस्यों के साथ मुंबई से केपटाउन जाना था, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि वह टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ महाराष्ट्र में शामिल हुए है या नहीं।

अगर वॉशिंगटन अन्य चयनित खिलाड़ियों के साथ यात्रा नहीं करते हैं, तो उन्हें बाद में बीसीसीआई द्वारा व्यक्तिगत रूप से दक्षिण अफ्रीका भेजा जा सकता है। हालांकि, फिलहाल संभावनाएं बहुत कम हैं। क्रिकबज के एक पदाधिकारी ने मंगलवार को पुष्टि की, "वह (सुंदर) कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव हुए हैं और यह तय किया गया है कि वह टीम के साथ यात्रा नहीं करेंगे।"

IND vs SA: केपटाउन टेस्ट में चल पड़ा विराट कोहली का बल्ला

विशेष रूप से, सुंदर चोटों के कारण लगभग 10 महीने से खेल से बाहर हैं। क्रिकेटर, जो आखिरी बार मार्च 2021 में भारत के लिए खेले थे, हाल ही में ठीक हो गए थे और विजय हजारे ट्रॉफी के लिए तमिलनाडु टीम का हिस्सा थे, जिसमें उन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था, जिससे एकदिवसीय टीम में उनकी वापसी हुई थी। (भारत-दक्षिण अफ्रीका तीसरे टेस्ट मैच का स्कोर व ताजा हाल जानने के लिए यहां क्लिक करिए)

हालांकि, कोविड संक्रमण के कारण उनकी अंतर्राष्ट्रीय टीम में वापसी में कुछ और समय लग सकता है। रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में केएल राहुल की अगुवाई वाली वनडे टीम में आर अश्विन और युजवेंद्र चहल के रूप में दो अन्य स्पिनर मौजूद हैं। भारत 19 और 21 जनवरी को पार्ल में श्रृंखला के वनडे मैचों के बाद, 23 जनवरी को केप टाउन के न्यूलैंड्स में आखिरी और तीसरा वनडे खेलेगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल