लाइव टीवी

PSL 2022: वसीम अकरम ने बीच मैदान बाबर आजम को लगाई डांट, देखें वायरल वीडियो

Updated Feb 17, 2022 | 15:37 IST

Wasim Akram scolded Babar Azam: पाकिस्‍तान सुपर लीग में कराची किंग्‍स को लगातार आठवीं शिकस्‍त झेलनी पड़ी। फ्रेंचाइजी अध्‍यक्ष वसीम अकरम ने बीच मैदान पर बाबर आजम को फटकार लगाई है।

Loading ...
वसीम अकरम ने बाबर आजम को डांट लगाई
मुख्य बातें
  • कराची किंग्‍स को पीएसएल 2022 में लगातार आठवीं शिकस्‍त झेलनी पड़ी
  • वसीम अकरम ने आखिरी पलों में बाबर आजम को जोरदार फटकार लगाई
  • वसीम अकरम और बाबर आजम का यह वीडियो वायरल हो गया है

लाहौर: पाकिस्‍तान सुपर लीग में कराची किंग्‍स के खराब प्रदर्शन और लगातार आठवीं हार के बाद फ्रेंचाइजी के अध्‍यक्ष वसीम अकरम अपना आपा खो बैठे और उनका एक वीडियो वायरल हो गया है। मुल्‍तान सुल्‍तांस के खिलाफ मैच के दौरान आखिरी पलों में देखने को मिला कि वसीम अकरम ने बाबर आजम को बीच मैदान डांट लगाई। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वडियो में नजर आ रहा है कि वसीम अकरम गुस्‍से में हैं और वह बाउंड्री लाइन पर कप्‍तान बाबर आजम से बातचीत कर रहे हैं।

यह घटना क्रिस जॉर्डन के आखिरी ओवर के बाद हुई, जिसने मैच का पूरा दृश्‍य बदल दिया और मुल्‍तान सुल्‍तांस ने एक और जीत दर्ज की। मुल्‍तान को आखिरी दो ओवर में जीत के लिए 29 रन की जरूरत थी। इंग्‍लैंड के अनुभवी गेंदबाज क्रिस जॉर्डन ने पारी का 19वां ओवर किया, जिसमें खुशदिल शाह ने 20 रन बटोरे। इस दौरान बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने एक चौका और दो छक्‍के जमाए। हालांकि, वसीम अकरम के बर्ताव पर फैंस को निराशा पहुंची। 

एक यूजर ने लिखा, 'यह देखकर बहुत दुख हुआ कि पाकिस्‍तान के सभी प्रारूपों के कप्‍तान बाबर आजम के साथ वसीम अकरम ने इस तरह का बर्ताव किया। वो हमारा हीरो है और दुनिया का सर्वश्रेष्‍ठ खिलाड़ी। जीत या हार खेल का हिस्‍सा है, लेकिन आप उसे इस तरह नहीं डांट सकते।' एक और यूजर ने लिखा, 'वसीम अकरम कृपया अपनी हदें पार नहीं करें।'

वसीम अकरम का बयान

इस वायरल वीडियो पर वसीम अकरम ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्‍होंने दावा किया कि बाबर आजम पर भड़ास नहीं निकाल रहे थे जबकि गेंदबाजों के प्रदर्शन पर बात कर रहे थे। वसीम अकरम ने कहा, 'मैंने बाबर से पूछा कि क्‍या हमारे गेंदबाज यॉर्कर गेंदें नहीं डाल सकते?' साथ ही अकरम ने कहा कि गेंदबाजों को लक्ष्‍य की रक्षा करना चाहिए थी।

पाकिस्‍तान सुपर लीग 2022 में बुधवार को मुल्‍तान सुल्‍तांस और कराची किंग्‍स के बीच लाहौर के गद्दाफी स्‍टेडियम पर टूर्नामेंट का 23वां मैच खेला गया। मुल्‍तान ने इस मैच में कराची को 3 गेंदें शेष रहते सात विकेट से हरा दिया। कराची किंग्‍स ने पहले बल्‍लेबाजी की और 20 ओवर में 174/6 का स्‍कोर बनाया। जवाब में मुल्‍तान ने 19.3 ओवर में 3 विकेट खोकर ही लक्ष्‍य हासिल किया। 

मुल्‍तान सुल्‍तांस के कप्‍तान मोहम्‍मद रिजवान ने 56 गेंदें में 8 चौके की मदद से 76 रन बनाए और इस शानदार पारी के लिए उन्‍हें प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया। यह मुल्‍तान सुल्‍तांस की 8 मैचों में सातवीं जीत रही और वह अंक तालिका में शीर्ष स्‍थान पर कायम है। वहीं कराची किंग्‍स की यह लगातार आठवीं हार रही और वह पीएसएल 2022 की अंक तालिका में आखिरी स्‍थान पर काबिज है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल